लंबे इंतजार के बाद विवादों से घिरी फिल्म पद्मावत आखिरकार रविवार को मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में भी रिलीज हो गई. करणी सेना के विरोध के कारण इंदौर में तीन बार रिलीज का फैसला टल चुका था.

फिल्म रविवार को शहर के सभी मल्टीप्लेक्स और एक सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर में रिलीज हो गई. फिल्म का पहला शो सुबह नौ बजे से शुरू हुआ. ऑनलाइन बुकिंग भी सुबह से शुरू हो गई. फिल्म देखने के लिए दर्शकों का हुजूम देखने को मिला.

दिनभर में पांच से छह शो एक मल्टीप्लेक्स में चलेंगे. उधर, मल्टीप्लेक्स में सुरक्षा के लिए पुलिस बंदोबस्त किया गया है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार चप्पे चप्पे पर पुलिस मौजूद है. सादी वर्दी में भी पुलिस जवानों को तैनात किया गया है. किसी भी प्रकार के होने वाले उपद्रव से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह तैयार है.

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को फिल्म पद्मावत पहली बार एमपी में रिलीज की गई. राजधानी भोपाल के सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए दर्शकों की अच्छी खासी भीड़ जमा थी.

बता दें कि करणी सेना के विरोध के कारण फिल्म दिखाने का फैसला पहले टल चुका था. अब फिल्म वितरक व सेंट्रल सिने सर्किट एसोसिएशन ने रविवार को शहर के सभी मल्टीप्लेक्स और एक सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर में शो दिखाए जाने का फैसला लिया.