मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए निकली खेल मंत्री यशोधरा राजे के हेलिकॉप्टर को भीड़ ने घेर लिया. एकाएक हुई इस घटना से पायलट असहज हो गया. ऐसे में वह बिना मंत्री को लिए ही हेलिपैड से उड़ गया. बताया जा रहा है कि मंत्री का हेलिकॉप्टर बिना किसी सूचना के आया था और  हेलिपैड पर सुरक्षा के पूरे इंतजाम भी नहीं थे.

दरअसल, यह पूरा मामला शनिवार का है.  शिवराज सरकार में खेल मंत्री यशोधरा राजे का जिले के दूरस्थ क्षेत्रों में चुनाव प्रचार पर जाने का कार्यक्रम था. तय समय पर हेलिपैड पर हेलिकॉप्टर पहुंच गया. हेलिपैड के आस-पास सुरक्षा के पुख्ता  इंतजाम नहीं होने से वहां हेलिकॉप्टर देखने के लिए लोगों व बच्चों की भीड़ हो गई. तय समय पर जब हेलिकॉप्टर लैंड हुआ तो लोग हेलिकॉप्टर के पास पहुंचने लगे. देखते ही देखते लोगों ने पूरे हेलिकॉप्टर को घेर लिया.

आनन-फानन में हुई इस घटना से हेलिकॉप्टर का पायलट सहम गया. हेलिकॉप्टर से किसी भी तरह की छेड़छाड़ की आशंका के चलते पायलट वहां से हेलिकॉप्टर को उड़ा ले गया.

मंत्री जब हेलिपैड पहुंची तो उन्हे वहां हेलिकॉप्टर नहीं मिला. बाद में पायलट से संपर्क कर उसे दोबारा आने के लिए कहा गया. करीब दो घंटे बाद जब हेलिकॉप्टर पहुंचा तो मंत्री प्रचार के लिए निकली.

इस संबंध में जब जिला प्रशासन से बात की गई तो वहां से जानकारी मिली की मंत्री के हेलिकॉप्टर के आने की पहले से कोई सूचना हमें नहीं मिली थी. बाद में जब जानकारी हुई तो हेलिपैड पर सुरक्षा के पूरे इंतजाम करा दिए गए थे.