टीवी इंडस्ट्री में कई कपल्स इतने मशहूर हुए हैं कि अरसों तक टीवी स्क्रीन्स पर साथ नहीं दिखने के बाद भी फैन्स उनकी एक झलक देखने के लिए बेचैन रहते हैं. टीवी एक्टर कृतिका कामरा और करण कुंद्रा का ब्रेकअप होने के बाद भी फैन्स दोनों को साथ देखने की गुजारिश कर रहे हैं. लेकिन कृतिका के चौंकाने वाले हालिया बयान से लग रहा है कि फैन्स का ये सपना कभी पूरा नहीं हो सकता.

दरअसल इरा दुबे के चैट शो में करण वाही संग पहुंची कृतिका कामरा ने एक सवाल के जवाब में एक्स बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के बारे में कहा है कि वह उसे जान से मार देना चाहती हैं.

चैट शो के दौरान जब कृतिका से पूछा गया कि वह किसके साथ शादी करना चाहते हैं, किसके साथ अफेयर करना चाहती हैं और किसे मारना चाहती हैं? ऑप्शन में तीन नाम दिए गए- करण जौहर, करण कुंद्रा और करण वाही. कृतिका ने साफ कहा कि वह करण कुंद्रा को मारना चाहती हैं, करण वाही संग अफेयर करना चाहती हैं और करण जौहर के साथ शादी रचाना चाहती हैं ताकी उनके बच्चों रूही और यश की देखरेख कर सकें.

 

ऐसा शायद पहली बार हुआ है जब किसी एक्ट्रेस ने करण जौहर से शादी करने की बात कही है. अब करण जौहर का इस पर क्या रिएक्शन रहता है, ये जानना मजेदार होगा.

 

बात करें कृतिका के करण कुंद्रा को जान से मारने वाले बयान पर तो इस जोड़ी में ब्रेकअप के बाद ऐसी कोई तनातनी नहीं रही. यहां तक कि कृतिका ने एक बयान में कहा भी था कि उन्हें करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड अनुषा दंडेकर बेहद पसंद है, वह अनुष्का के साथ हैंगआउट करती हैं. उन्हें अनुष्का का फन लविंग गर्ल वाला नेचर बेहद पसंद है.'