क्या आप जानते हैं कि 'सिंघम' सिरीज की फिल्मों में अजय देवगन और 'चेन्नई एक्सप्रेस' में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को डायरेक्ट करनेवाले 'टफ' डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक्ट्रेस तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे?

जी हां, बॉलीवुड में संघर्ष और जीत की कई कहानियां देखने को मिलती हैं. ऐसे ही संघर्ष की बानगी हैं डायरेक्टर रोहित शेट्टी. बॉलीवुड के स्टंट डायरेक्टर शेट्टी के बेटे रोहित शेट्टी ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक ऐसी बात टीवी कार्यक्रम के दौरान साझा की है, जिससे कम ही लोग वाकिफ होंगे.


दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के दौरान बताया कि 1995 में बनी फिल्म 'हकीकत' में तब्बू की साड़ियां प्रेस करते थे.

यही नहीं, रोहित ने आगे बताया कि कई फिल्मों में काजोल के मेकअप का टचअप करने और उनके स्पॉटब्वॉय के तौर पर भी काम कर चुके हैं. इसी के साथ रोहित अजय देवगन की कई फिल्मों में जैसे 'फूल और कांटे', 'सुहाग', 'प्यार तो होना ही था' और 'राजू चाचा' जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं.

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए रोहित शेट्टी ने बताया कि जब वह फिल्म 'हकीकत' के सेट पर स्पॉटब्वॉय थे, तब वह तब्बू की साड़ियां प्रेस करने का काम करते थे. वर्तमान में उनकी गिनती बॉलीवुड के सफल निर्देशकों में होती है.

बताते चलें कि फिल्म में तब्बू और अजय देवगन की मुख्य भूमिकाएं थीं. और लगभग 20 साल बाद समय ने ऐसी करवट ली कि 2017 में उन्होंने फिल्म 'गोलमाल अगेन' में अजय और तब्बू को डायरेक्ट किया.

वहीं, फिल्म 'दिलवाले' में वह काजोल के साथ-साथ शाहरुख खान और वरुण धवन जैसी सेलिब्रिटीज को डायरेक्ट कर चुके हैं. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थीं.

रोहित ने आगे बताया कि स्पॉटब्वॉय के तौर पर उन्होंने बहुत मेहनत की है, इसलिए अपनी फिल्म के सेट पर वह स्टार से लेकर स्पॉटब्वॉय तक, सबका बहुत ध्यान रखते हैं.

रोहित शेट्टी ने वर्ष 2003 में बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म 'जमीन' बनायी थी. फिलहाल रोहित फिल्म 'सिम्बा' पर काम कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका है.