अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पैडमैन’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े आने से पहले ही मेकर्स के लिए एक बुरी खबर आ गई है। लेखक रिपु दमन ने इस मामले में अक्षय कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। रिपु का आरोप है कि उन्होंने अपनी कहानी डेढ़ साल पहले धर्मा प्रोडक्शन को भेजी थी और फिल्म में कई सीन ऐसे हैं जो उनकी कहानी से लिए गए हैं। बता दें कि रिपु एक उभरते हुए लेखक हैं और फिल्मों के लिए कहानियां लिखने का शौक रखते हैं।


रिपु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उस मेल के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जो उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन को की थी। इन स्क्रीन शॉट्स में आप साफ तौर पर वो स्क्रिप्ट देख सकते हैं जिसे चैप्टर वाइज रिपु ने लिखा है। रिपु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- मैंने तय किया है कि मैं इस मामले को कोर्ट तक लेकर जाऊंगा और पैडमैन के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ लड़ाई लड़ूंगा। रिपु ने लिखा- डेंढ़ साल पहले मैंने अरुणाचलम मुरुगनाथम और साती बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी पैड्स पर एक स्क्रिप्ट लिखी थी और इस स्क्रिप्ट को रजिस्टर भी करवाया था।


बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुमान के मुताबिक फिल्म पहले ही वीकेंड तक 50 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर लेगी। मेकर्स बिना किसी दिक्कत के फिल्म को रिलीज कर पाने में तो कामयाब रहे हैं लेकिन अब एक नई दिक्कत उनके सामने आ खड़ी हुई है। मालूम हो कि निर्देशक रिपु दमन पहले शख्स नहीं हैं जिन्होंने फिल्म ‘फुल्लु’ के निर्देशक अभिषेक सक्सेना भी आरोप लगाया था कि फुल्‍लू सेनेटरी नैपक‍िन और पीर‍ियड्स पर बनी फ‍िल्‍म है, न क‍ि पैडमैन।