नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में काम करके अपनी पहचान दुनियाभर में बनाई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स और पॉपुलैरिटी के अनुसार एक रिपोर्ट आई है, जिसमें टॉप 10 की लिस्ट में दो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शामिल हैं. पिछले कुछ सालों से हॉलीवुड में काम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में तो हैं, लेकिन 'पद्मावत' से मिली प्रसिद्धि की वजह से दीपिका पादुकोण ने इस सूची में प्रियंका चोपड़ा को रैंकिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया. 'द हॉलीवुड रिपोर्टर्स' के एक खबर के मुताबिक दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में तीसरी पोज़ीशन पर हैं.

जी हां, इस अंग्रेजी वेबसाइट की एक खबर के मुताबिक फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और गूगल प्लस पर पॉपुलैरिटी के आधार पर 'मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स' चार्ट में टॉप 10 रैंकिंग दी गई है. दीपिका पादुकोण ने इस लिस्ट में तीसरी पोजीशन पर हैं, जबकि प्रियंका चोपड़ा को इस सूची में 8वीं जगह मिली है.

वहीं पहले पायदान पर 'द रॉक' के नाम से पहचाने जाने वाले ड्वेन जॉनसन पहले पायदान पर जगह बनाने में सफल हुए. उनकी हाल ही में आई कई फिल्मों ने दुनियाभर को प्रभावित किया. 'जुमांजी 2', 'जुरासिक पार्क', 'बेवॉच', 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस', 'सैन एंड्रियाज' जैसी कई एक्शन फिल्मों के बाद उन्होंने दुनियाभर में अपनी अलग पहचान बना ली है.

टॉप 10 'मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स' की लिस्ट में दूसरे स्थान पर केविन हार्ट, चौथे पर मिली बॉबी ब्राउन, पांचवे पर विल स्मिथ, छठवें पर डव कैमरून, सातवें पर जेनिफर लोपेज, नौंवे पर गाल गाडोट और दसवें नोह श्नैप ने जगह बनाई है. यह सभी रैंकिंग हॉलीवुड रिपोर्टर्स के टॉप एक्टर्स चार्ट में दी गई है. वेबसाइट के खबर के मुताबिक यह ग्लोबल डाटा सोशल मीडिया एनेलेटिक्स कंपनी MVPindex द्वारा उपलब्ध कराया गया.