मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में प्रॉपर्टी कारोबार से जुड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रॉपर्टी विवाद को हत्या की वजह बताया जा रहा है. हत्या के बाद दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.


जानकारी के अनुसार, संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर के पास रविवार रात सौरभ खरे नाम के युवक को बेहद नजदीक से गोली मार दी. गोली लगने से घायल सौरभ को तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. डॉक्टरों ने कुछ ही देर में सौरभ को मृत घोषित कर दिया.


बताया जा रहा है कि सौरभ खरे अपने भाई के साथ प्रॉपर्टी का कारोबार करता था. उसका उत्कर्ष दुबे और कामखेमू नाम के दो युवकों से कारोबार को लेकर ही विवाद चल रहा था. आशंका जताई जा रही है कि इसी विवाद का बदला लेने के लिए दोनों ने सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे है.


संजीवनी नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर सौरभ के शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया है. परिजनों के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.