मेष (Aries): आज शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा तथा मानसिक रूप से भी प्रसन्नता रहेगी। काल्पनिक दुनिया की सैर द्वारा आप अपनी सृजनशक्ति में नएपन का संचार करेंगे। साहित्यकला के क्षेत्र में भी आप अपनी सृजनात्मकता प्रस्तुत करेंगे।

 

वृष (Taurus): आज माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी। स्थायी संपत्ति के दस्तावेज के पत्रों पर हस्ताक्षर करना आज संभवतः टालिएगा। नकारात्मक विचार हावी हो सकते हैं परंतु मध्याह्न के बाद आपके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। 
मिथुन (Gemini): कार्यसफलता मिलने से आपका मन आज प्रसन्न रहेगा। प्रतिस्पर्धी भी आपसे पराजित होंगे। परंतु मध्याह्न के बाद घर में मनमुटाव हो सकता है। मन पर नियंत्रण रखें। माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। नकारात्मक विचारों को खुद पर हावी न होने दें। मध्याह्न से पूर्व भाग्यवृद्धि के संकेत है। 
कर्क (Cancer): लंबे समय की योजनाओं के आयोजन के विषय में सोचते-सोचते आप दुविधापूर्ण मनःस्थिति में फंस सकते हैं। निर्धारित कार्यों में विचारों की अपेक्षा कम सफलता मिलने का अंदेशा है। मध्याह्न के बाद आपका समय अच्छा रहेगा। 
सिंह (Leo): आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं। आज आप प्रत्येक कार्य दृढ़ निर्णयशक्ति से करेंगे। फिर भी क्रोध की भावना अधिक रह सकती है, इसलिए मन शांत रखिएगा। सरकारी कार्यों में लाभ होगा। 
कन्या (Virgo): मन कुछ अधिक भावनाशील रहेगा। आप कोई गलत काम न कर बैठें, सतर्क रहें। चर्चा और विवाद से दूर रहिएगा। फिर भी किसी के साथ उग्रतापूर्ण व्यवहार हो सकता है। मध्याह्न के बाद आपके अंदर आत्मविश्वास बढ़ता हुआ नजर आएगा। 
तुला (Libra): आज का दिन प्रवास-पर्यटन पर जाने का तथा मित्रों से लाभ मिलने का दिन है। व्यापार के क्षेत्र में आपको लाभ होगा। संतान के साथ संबंध सुमधुर रहेंगे। अधिक संवेदनशील न रहने के लिए गणेशजी कहते हैं। 
वृश्चिक (Scorpio): दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास से आप प्रत्येक कार्य आज सरलतापूर्वक पूर्ण करेंगे। व्यवसाय और व्यापार के क्षेत्र में भी आपकी बुद्धि-प्रतिभा को प्रशंसित किया जाएगा। पिता के साथ संबंध मधुर रहेंगे और उनसे लाभ भी होगा। 
धनु (Sagittarius): किसी धार्मिक या मांगलिक प्रसंग में उपस्थित रहेंगे। आपका व्यवहार भी आज कुछ न्यायप्रिय रहेगा। हानिकर कार्यों से दूर रहें। क्रोध पर संयम रखें लेकिन मध्याह्न के बाद आपका दिन बहुत अच्छा और सफलताभरा रहेगा। 
मकर (Capricorn): आज आप संभलकर रहें। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें और नकारात्मक विचारों को अपने पर हावी न होने दें। ऐसा होगा तभी आप बहुत-सी हानियों से बाहर निकल पाएंगे। फिर भी मध्याह्न के बाद परिस्थिति में कुछ हलकेपन का अनुभव होगा। 
कुंभ (Aquarius): आज साधारण-सी बातों में दांपत्यजीवन में बात का बतंगड़ बन सकता है। अदालती कार्यवाही से संभलकर चलें। सामाजिक दृष्टि से अपमानित न होना पडे़, यह सावधानी बरतिएगा। 
मीन (Pisces): आपका मन आज चिंतामुक्त रहेगा। शंकाओं से घिरे रह सकते हैं। आज कार्यों में अड़चनें आने से विलंब हो सकता है। सहकर्मियों का सहयोग कम मिलने के संकेत हैं। दांपत्यजीवन में तकरार से बचें। व्यापार में भागीदारों से संभलकर रहिएगा। सांसारिक विषयों से मन उचटा हुआ लगेगा, मन को शांत रखें। ।