एक ऐसी बिल्डिंग जो पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा बदनाम है। पता नहीं आप इसके बारे में जानते भी हैं या नहीं... अगर नहीं जानते तो जरूर जानना चाहिए। आपको बता दें जैसी ये इमारत बाहर से नजर आती है, इसके अंदर की दुनिया इसके बिल्कुल उलट है। इसी वजह से यह दुनियाभर में बदनाम है।


जी हां, दिखने में ये बिल्डिंग आम बिल्डिंग की तरह ही नजर आती है लेकिन इसके अंदर होने वाला काम अगर आप जान लेंगे तो हैरान रह जाएंगे।   


दरअसल, ​हांगकांग के 'Fuji' इलाके की ये बिल्डिंग वेश्याओं की वजह से दुनियाभर में बदनाम है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरी बिल्डिंग में सिर्फ प्रॉस्टिट्यूट्स ही रहती है। बतातें हैं कि यहां तकरीबन हर फ्लोर पर कई प्रॉस्टिट्यूट रहती हैं।


केवल इतना ही नहीं यहां हर दिन महिलाएं लाखों का व्यापार करती हैं।

दरअसल, हॉन्गकॉन्ग के कानून के मुताबिक यहां प्रॉस्टिट्यूशन लीगल है, लेकिन इसे एक व्यापार की तरह या ग्रुप में नहीं किया जा सकता। अगर कोई महिला ऐसा करना चाहे तो उसे अपना अकेले का वैश्यालय चलाना होगा। इसलिए इस बिल्डिंग में रहने वाली हर वेश्या का अपना वेश्यालय है।   


इसके बारे में जानने वाले लोग आसपास के या स्थानीय लोग ही नहीं बल्कि यहां आने वालों में दुनियाभर के लोग शामिल है। इस बिल्डिंग की 4 मंजिलों में कुछ दुकानें और मिनी मॉल्स हैं तो वहीं बाकी 18 मंजिलों में कई सिंगल ब्रोथल्स हैं।एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बिल्डिंग में अलग-अलग देशों की करीब 150 वेश्याएं रहती हैं। रिपोर्ट में यहां के हालात बयां करते हुए एक रिपोर्ट में यहां आने वालों के बारे में बताया जाता है कि लिफ्ट के पास लोगों की लाइन लगी रहती है।


आपको जानकर हैरानी होगी कि इनमें यंगस्टर्स से लेकर कुछ उम्रदराज लोग भी शामिल होते हैं। यहां अंदर तरह-तरह की रंग-बिरंगी लाइटों से कॉरिडोर सजे हुए हैं। वहीं हर फ्लोर पर कुछ फ्लैटों के गेट अलग-अलग भाषाओं के साइन से सजे है।


यहां हर घर में एक वेश्या रहती है। जिनके घरों के बाहर साइन बोर्ड पर वेलकम, इंतजार करें या नॉट अवेलेबल जैसे साइन लगे रहते हैं। ऐसे में यहां आने वालों को उनकी उपलब्धता का अंदाजा हो जाता है।