मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की किस्मत खोलने के लिए जाना जाता है. बिग बॉस में शामिल होने के बाद कंटेस्टेंट की टीवी इंडस्ट्री में काफी डिमांड हो जाती है. इतना ही नहीं कुछ कंटेस्टेंट्स को तो बॉलीवुड में भी काम मिल जाता है.


बिग बॉस सीजन 11 के खत्म होने के बाद भी ये ट्रेंड कायम है. 'बिग बॉस 11' खत्म होने के बाद इस सीजन में शामिल रहे कंटेस्टेंट की किस्मत की सितारे भी अब चमकने लगे हैं.

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सीजन 11 की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट अर्शी खान को मशहूर अभिनेता प्रभास के साथ काम करने का ऑफर मिला है. अर्शी खान के बाद सीजन 11 में कॉमनर के तौर पर एंट्री करने वाले लव त्यागी के हाथ भी बड़ा ऑफर लगा है.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि लव त्यागी को एमटीवी के मशहूर रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' का ऑफर मिला है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि 'स्प्लिट्सविला' के नए सीजन की शूटिंग मार्च के अंत तक शुरू हो सकती है.

बिग बॉस सीजन 11 में लव त्यागी का सफर बेहद ही शानदार रहा था. शुरुआत में उन्हें काफी कमजोर कंटेस्टेंट माना जा रहा था, लेकिन शो के अंत तक वो काफी पॉपुलर हो गए. ऑनलाइन वोटिंग के दौरान लव त्यागी को सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के मुकाबले कहीं ज्यादा वोट मिलते थे.

अर्शी खान और लव त्यागी के अलावा हाल ही में जानकारी सामने आई थी कि बंदगी कालरा को भी किसी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला है.