संजय लीला भंसाली की पद्मावत फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, फिल्म को लेकर दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म का एक डायलॉग प्रोमों जारी किया. एक बार फिर रणवीर सिंह की चर्चा हो रही है. प्रोमो में उनका खतरनाक लुक चर्चा का विषय बन गया है. ये प्रोमो 30 सेकेंड का है.


30 सेकेंड के इस वीडियो में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर का भयानक रूप नजर आया है. पहली बार फिल्म में रजा मुराद की भी झलक देखने को मिल रही है.

वीडियो में राजा रावल रत्न सिंह (शाहिद कपूर) के साथ जुबानी जंग दिखाई गई है. शुरुआत में रणवीर सिंह का एक मोनोलाग आता है, जिसमें वो पूरी खिलजियों के परचम तले पूरी दुनिया को कब्जाने की ख्वाहिश बयां करते हैं. फिर रतन सिंह का दृश्य सामने आता है. रतन सिंह का संवाद है - ''कह दीजिए अपने सुल्तान से, उनकी तलवार से ज्यादा लोहा हम सूर्यवंशी मेवाड़‍ियों के सीने में है''.

राजा मुराद ने फिल्म में जलालुद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है जो भारत में खिलजी राजवंश के पहले राजा थे. उन्होंने 1290 से 1296 तक भारत पर राज किया था. उनका कत्ल उनके भतीजे अलाउद्दीन खिलजी ने सत्ता के लोभ में कर डाला था.

फिल्म के इस डॉयलॉग प्रोमों से लोगों के बीच फिल्म को देखने की लालसा और बढ़ सकती है. सभी किरदारों ने बेखूबी अपना काम मुकम्मल किया है. सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद फिल्म 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है.

कुछ चुनिंदा संवाद


महारावल: चिंता को तलवार की नोंक पर रखे वो राजपूत, रेत की नाव लेकर समुंदर से शर्त लगाए वो राजपूत, जिसका सर कटे और धड़ दुश्मन से लड़ता रहे वो राजपूत.


रानी पद्मिनी : असुरों का विनाश करने देवी को भी गढ़ से उतरना पड़ा था.


महारावल : कुछ हादसे बहुत खूबसूरत होते हैं, आपके शृंगार की तरह, क्या नाम है आपका? पद्मावती- यहां का पत्ता पत्ता हमारा नाम जानता है.


रानी पद्मिनी: राजपूती कंगन में उतनी ही ताकत है, जितनी राजपूती तलवार में है.


महारावल : कह दीजिए अपने सुल्तान से खिलजियों की तलवार से ज्यादा लोहा हम सूर्यवंशी मोवाडि़यों के सीने में है.