मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड का ख‍िताब जीतने के बाद ही ये खबरें चर्चा में आने लगी थी कि वे किस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. लेकिन अभी तक आई खबरें अफवाह ही साबित हुईं. हाल ही में खबर आई कि मानुषी, करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. लेकिन इसका खंडन खुद करण जौहर ने किया है.


करण ने कहा है कि मानुषी ने देश को जो गौरव दिलाया है, मैं उसका सम्मान करता हूं. लेकिन फिलहाल मैंने उन्हें स्टूडेंट आफ द ईयर 2 के लिए साइन नहीं किया है. इस तरह की खबरें आईं, लेेकिन इनमें कोई सच्चाई नहीं है.

बकौल करण, मैं इस शो को होस्ट कर चुका है, मैं पर्सनली जानता हूं कि मानुषी कितनी खूबसूरत इंसान है. हालांकि उनके विनर बनने के बाद मैं उनसे नहीं मिल पाया हूं. मैं उनसे मिलना चाहता हूं.

बता दें कि मानुषी ने मिस वर्ल्ड का ख‍िताब जीतने के बाद कहा था कि वे रितिक रोशन की बहुत बड़ी फैंन हैं और उनके साथ काम करना चाहती हैं.

मानुषी यह भी कह चुकी हैं कि वे फिलहाल अपना समय अपने सोशल वर्क को देना चाहती हैं. बॉलीवुड फिल्म उनकी प्राथमिकता में शामिल नहीं है. बता दें कि मानुषी मेड‍िकल की पढ़ाई कर रही हैं.