विकास गुप्ता भले ही बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीता है. रियलिटी शो के खत्म होने के बाद विकास ने अपने नए प्रोजेक्ट की प्लानिंग कर ली है. खबर है कि वह जल्द ही एक वेब सीरीज प्रोड्यूस करने वाले हैं. जिसमें उनके अजीज दोस्त प्रियांक शर्मा होंगे

घर में विकास और प्रियांक के बीच हमेशा अनबन ही देखने को मिली. प्रियांक की दोस्ती हिना और लव के साथ दिखी. लेकिन अब बिग बॉस के घर में हुए सारे गिले शिकवे भूलकर विकास ने प्रियांक को माफ कर दिया है.

 विकास ने कहा कि वह जल्द ही एक वेब सीरीज प्रोड्यूस करने वाले हैं. जो कि उनकी खास दोस्त एकता कपूर के ALT बालाजी एप पर टेलीकास्ट होगी. विकास ने यह भी खुलासा किया उस सीरीज में प्रियांक शर्मा होंगे.

बिग बॉस से बाहर आने के बाद दिए एक इंटरव्यू में विकास ने कहा, मुझे नहीं पता शो के अंदर प्रियांक ने मेरा साथ क्यों नहीं दिया. शायद यह उनकी स्ट्रैटिजी थी. वह गेम में मेरे साथ नहीं खेलना चाहते थे. लेकिन वह एक अच्छा लड़का है. उसने काफी मेहनत की है इस मुकाम तक पहुंचने के लिए. मैं उससे नाराज नही हूं.

कहते हैं ना कि अंत भला तो सब भला. वैसे बिग बॉस शो के आखिर में इनकी दोस्ती हो गई थी. जब हितेन, अर्शी गेम से बाहर हो गए थे तब विकास का साथ प्रियांक ने दिया. वहीं से दोनों के बिगड़े रिश्ते सुधरने लगे.