अक्सर लड़कियां अपनी लव लाइफ से जुड़ी हर छोटी से बड़ी बात को लेकर काफी कॉन्शस रहती हैं, मगर यहां आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने पार्टनर के फर्स्ट टच के बाद उनके मन में कौन-कौन से विचार सबसे पहले आते हैं। दरअसल हर किसी की तरह लड़कियों के लिए भी वह पल काफी खास होता है, मगर उनके मन में उस क्षण कई तरह के विचार एकसाथ कौंध जाते हैं। चलिए जानते हैं क्या और क्यों होता है ऐसा... 


इन चीजों से करने लगती तुलना

अक्सर जब भी कोई लड़की पहली बार पार्टनर के साथ इंटीमेट होती है तो वह उसकी तुलना कुछ चीजों से करती है। जैसे पॉर्न विडियो, किसी से सुनी बातों या फिर किसी रोमांटिक मूवी के सीन से लड़की तुलना करती है। 

फिर पार्टनर क्या सोचेगा 


पार्टनर के साथ पहली बार इंटीमेट होने पर लड़कियां फिर सोचती हैं कि उन्होंने संबंध बनाने में कहीं जल्दबाजी तो नहीं कर दी। इसके साथ ही पार्टनर अब उनके बारे में क्या फील करता है ऐसे सवाल भी उनके मन में पैदा हो जाते हैं। 


चाहती हैं हाथों को पकड़े रहना 


जब कोई लड़का किसी लड़की का हाथ पहली बार पकड़ता है तो ये अहसास उसके लिए इतना खास होता है कि, वो चाहती है कि उसका साथी हमेशा ऐसे ही उसका हाथ हमेशा पकड़े रहे। 


फ्यूचर को लेकर चिंता करना 


इसके साथ ही लड़के के हाथ पकड़ने पर लड़की के मन में अक्सर ये ख्याल आता है कि क्या ये लड़का भविष्य में भी उसका साथ निभाएगा। जिसके पड़ताल कई बार वह अपने अंदाज में कई दफा करने की कोशिश भी करती है। 

खुद को ऐसे मानने लगती लकी 


हालांकि अगर लड़का अपनी पार्टनर का हाथ टाइट पकड़ता है तो लड़की को उस समय काफी अच्छा फील होता है। कई रिसर्च के अनुसार, उसे ऐसा महसूस होता है कि वो कितनी लकी है कि उसे ऐसा पार्टनर मिला है। 


केयर की करती ऐसे पहचान 


अगर कोई लड़का रोड क्रॉस करते समय या भीड़-भाड़ वाले इलाके में लड़की का हाथ नहीं छोड़ता तो वह सोचती हैं कि उसके पार्टनर को उसकी बहुत केयर है। इसके साथ ही चाहे जो हो जाए वह उसका साथ फिर कभी नहीं छोड़ेगा।