बिग बॉस 11 को अपना विनर मिल चुका है. शिल्पा शिंदे के सिर पर विनर का ताज सज चुका है. फिनाले में उन्होंने हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पीछे छोड़ दिया. हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं, वहीं विकास गुप्ता सेकंड रनर अप रहे.

शिल्पा को 44 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं. सीजन की शुरुआत से ही शिल्पा मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त रही हैं.

फिनाले में जनता को लाइव वोटिंग का भी मौका दिया गया था. 10 मिनट के लिए वोटिंग लाइन्स खोली गई थीं. आपको बता दें कि फिनाले शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर खबरें आने लगी थीं कि शिल्पा जीत जाएंगी. यह सब देखते हुए उनके भाई आशुतोष ने ट्विटर पर लिखा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें और लाइव वोटिंग के लिए तैयार रहें.

फिनाले में उन्होंने विकास गुप्ता के साथ मैं नागिन तू सपेरा गाने पर डांस किया. आपको बता दें कि विकास के साथ शिल्पा का शो से पहले से ही 36 का आंकड़ा रहा है. बिग बॉस की शुरुआत के 5 हफ्ते शिल्पा ने विकास को बहुत परेशान भी किया था. इसके बाद विकास ने घर से भागने की कोशिश भी की थी.


ओवरकॉन्फिडेंस होने का भी लगा आरोप:


शिल्पा शो में बार-बार यह कहती सुनाई देती थीं कि उनके फैंस उन्हें बचा लेंगे. इसके लिए सलमान ने भी उन्हें चेतावनी दी थी कि इतना ओवर कॉन्फिडेंट होना सही नहीं है क्योंकि हिना और विकास के भी बाहर बहुत से फैंस हैं.