मुंबई। छोटे पर्दे की अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 शो जीत लिया है। रविवार को हुए भव्य ग्रैंड फ़िनाले में होस्ट सलमान ख़ान के साथ अक्षय कुमार ने विनर के नाम का एलान किया। टीवी की बहू हिना ख़ान रनर-अप रहीं। शिल्पा ने सबसे ज़्यादा वोट हासिल किये हैं।


शो के विनर को ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए प्राइज़ मनी दी जाती है, लेकिन आख़िरी दिनों में हुए विकासिटी टास्क में विकास गुप्ता 6 लाख की रकम जीतने में कामयाब हो गये थे, लिहाज़ा वो राशि प्राइज़ मनी में से काट दी गयी है। शिल्पा को 44 लाख रुपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले। बताते चलें कि क़रीब 3 महीने के सफ़र के बाद 4 कंटेस्टेंट्स अंतिम मुक़ाबले के लिए बचे- शिल्पा शिंदे, हिना ख़ान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा। शिल्पा, हिना और विकास जहां सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स थे, वही पुनीश कॉमनर कंटेस्टेंट्स के रूप में शो का हिस्सा बने। 


शिल्पा शुरू से ही शो की लोकप्रिय प्रतिभागियों में शामिल रहीं। टास्क के दौरान शिल्पा भले ही ज़्यादा एक्टिव नज़र ना आती रही हों, मगर अपने कुकिंग स्किल्स से उन्होंने सबको अपना बनाकर रखा। दूसरे प्रतिभागी जहां ग्रुप बनाकर खेले, वहीं बिग बॉस में शिल्पा अधिकांश अकेले खेलीं।


इस बार फ़िनाले में बिग बॉस ने थोड़ा सा बदलाव किया था और बेघर होने वाले प्रतिभागियों को उनके पेरेंट्स के साथ बाहर भेजा था। शो में सलमान के साथ अक्षय ने जमकर मस्ती की। अक्षय और सलमान ने साइकिलों पर एंट्री ली। ढिंचैक पूजा को अक्षय और सलमान ने स्कूटर घुमाया और उनसे उनका सिग्नेचर रैप सांग दिलों का शूटर सुना। शिल्पा ने मैं नागिन तू सपेरा गाने पर विकास के साथ परफ़ॉर्म किया। वहीं, पुनीश ने बंदगी के साथ टिप टिप बरसा पानी पर सेंसुअस डांस करके पानी में आग लगा दी। हिना ख़ान ने प्रियांक शर्मा और लव त्यागी के साथ धमाकेदार प्रस्तुति दी।