कुछ दिनों पहले बिग बॉस से हिना खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो शिल्पा शिंदे को कॉल गर्ल कहती दिखाई दे रही थीं. वीडियो में हिना कह रही थीं- मैंने बोला ना वो बात ऐसे करती है, जैसे... कॉल गर्ल वर्ड को म्यूट कर दिया गया था. इस पर अर्शी खान ने कहा है कि अगर हिना ने ऐसा कहा है तो उन्हें इस बात का पछतावा हमेशा रहेगा.

एक वेबसाइट से बात करते हुए अर्शी ने कहा- मैं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को देखकर हैरान रह गई थी, जहां कहा गया था कि हिना ने शिल्पा को कॉल गर्ल कहा है. मैं इस बयान की निंदा करती हूं. हिना ने ऐसा कह कर ब्लंडर किया है और उन्हें पूरी जिंदगी इसका पछतावा रहेगा.

अर्शी ने आगे कहा- शिल्पा मेरी मां जैसी हैं. मेरे परिवार ने कहा कि अगर तुमने उन्हें मां कहा है तो तुम्हें उन्हें उन्हें मानना भी चाहिए. मैंने शिल्पा को हमेशा अपनी अच्छी दोस्त माना है. बाद में मैंने उन्हें मां का सम्मान दिया था.

जब मैं पहली बार एलिमिनेट हुई थी, तब मैं बहुत शॉक्ड थी, लेकिन जब मैं दूसरी बार घर आई तो निकलते समय मैंने शिल्पा के पैर छुए थे. उन्होंने मुझे आशीर्वाद भी दिया था.

आपको बता दें कि शिल्पा पर हिना के कमेंट से टीवी सेलेब्स काफी नाराज हैं और शि‍ल्पा के फैंस भी उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

हिना खान और शि‍ल्पा शि‍ंदे के बीच शो की शुरुआत से 36 का आंकड़ा रहा है. इससे पहले भी हिना ने शि‍ल्पा के लिए लूजर और भैंस जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था.

शि‍ल्पा शिंदे को फैंस और सेलेब्स का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. वहीं घर में भी पुनीश शि‍ल्पा के सपोर्ट के लिए खड़े रहते हैं. शि‍ल्पा को लाइव वोटिंग में सबसे ज्यादा वोट्स मिले थे.

हिना की बात का जवाब देते हुए टीवी एक्टर सुयश ने कहा है कि अगर हिना ने शि‍ल्पा जी के बारे में ऐसा कहा है तो ये बहुत ही दुख की बात है. वहीं शि‍ल्पा के फैंस भी हिना को लगातार ट्रोल कर रहे हैं.