नई दिल्ली  कंगना रनोट और करण जौहर के विवाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री और दर्शक वाकिफ हैं. दोनों के बीच भाई-भतीजावाद को लेकर लंबे समय तक बहस चली. अब एक बार फिर कंगना करण जौहर के टीवी शो में मेहमाननवाजी के लिए चर्चा में हैं.


कंगना रनोट को करण जौहर और रोहित शेट्टी के नए टीवी शो 'द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में जज के दौर पर आमंत्रित किया गया. कंगना ने भी पुरानी दुश्मनी भुलाकर इस न्योते को स्वीकार किया. लेकिन जब कंगना से पूछा गया कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? तो कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जहर पिलाता है, मुझसे पूछो'. इस शो में करण के सामने कंगना सहज रूप में नजर आईं.

कुछ समय पहले जब करण से पूछा गया था कि क्या वे अपने शो में कंगना को बुलाएंगे तो उन्होंने जवाब दिया था, यदि चैनल बुलाता है तो हम निश्च‍ित तौर पर उनके आने से खुश होंगे. हमारा दिल बड़ा है, घर खुला है और जिसको भी न्योता जाएगा, हम चाहते हैं वो आए और हम प्रेम और बड़ी इज्जत से उनका स्वागत करेंगे.

इसके बाद कंगना ने भी इस आमंत्रण को स्वीकार किया. उन्होंने कहा, करण मेरा स्वागत कर रहे हैं, मैं इससे खुश हूं, लेकिन मैं हर प्लेटफॉर्म पर जाने की काबिलियत भी रखती हूं. किसी ने मेरे लिए दरवाजे नहीं खोले, लेकिन अपने अपने बूते सारे दरवाजे खोल लिए.' कंगना ने न सिर्फ करण के शो में श‍िरकत की, बल्क‍ि काफी हंसी मजाक भी किया.

बता दें कि कंगना बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर करण जौहर पर नेपोटिज्म का आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने करण के ही शो 'कॉफी विद करण' में कहा था कि वे भाई-भतीजावाद का झंडा लेकर चलते हैं. पिछले दिनों टीवी इंटरव्यू में भी कंगना ने कहा कि वे कभी करण जौहर की फिल्म में काम नहीं करना चाहतीं. उन्होंने करण की एक फिल्म में काम किया था, जो उनके कॅरियर की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई.