बिग बॉस 11 का गेम हर रोज बदलता है और अब फिनाले वीक में तो बचे हुए कंटेस्टेंट के चेहरे सामने आने लगे हैं. सोशल मीडिया पर शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिना खान अपनी को कंटेस्टेंट शि‍ल्पा शि‍ंदे को कॉल गर्ल कहते हुए सुना जा सकता है. हिना की इस बात से टीवी सेलेब्स काफी नाराज हैं और शि‍ल्पा के फैंस भी उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

हिना खान और शि‍ल्पा शि‍ंदे के बीच शो की शुरुआत से 36 का आंकड़ा रहा है. इससे पहले भी हिना ने शि‍ल्पा के लिए लूजर और भैंस जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था.

शि‍ल्पा शिंदे की पॉप्यूलैरिटी से डरे विकास और हिना लाइव वोटिंग में भी अपनी को कंटेस्टेंटस काफी पीछे चल रहे हैं.

नेशनल टीवी पर हिना का शि‍ल्पा के लिए इस भाषा में बात करना कितना सही है. सोशल मीडिया पर बने एक फैन पेज पर उनके इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है.इस दौरान हिना के साथ विकास और अर्शी भी थे लेकिन दोनों में से किसी ने हिना को इस तरह से बात करने के लिए मना नहीं किया. वहीं विकास को हिना से ये कहते सुना गया कि शि‍ल्पा पहले वैसे बात नहीं क‍रती थी मतलब कॉल गर्ल की तरह लेकिन अब वो वैसे बात करने लगी हैं.

शि‍ल्पा शि‍ंदे को फैंस और सेलेब्स का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. वहीं घर में भी पुनीश शि‍ल्पा के सपोर्ट के लिए खड़े रहते हैं. शि‍ल्पा को लाइव वोटिंग में सबसे ज्यादा वोट्स मिले थे.

हिना की बात का जवाब देते हुए टीवी एक्टर सुयश ने कहा है कि अगर हिना ने शि‍ल्पा जी के बारे में ऐसा कहा है तो ये बहुत ही दुख की बात है. वहीं शि‍ल्पा के फैंस भी हिना को लगातार ट्रोल कर रहे हैं.