रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 के ग्रेंड फिनाले में 4 दिन का वक्त बचा है. लेकिन ग्रेंड फिनाले से पहले मेकर्स ने शो में चौंकाने वाला ट्विस्ट ला दिया है.


इस सीजन में पहली बार बड़ा बदलाव करते हुए मिड वीक एविक्शन रखा गया. बिग बॉस ने घरवालों से कहा था कि ''चूंकि ये फिनाले वीक चल रहा है और ग्रेंड फिनाले में सिर्फ 4 लोगों को एंट्री मिलने वाली है. इसलिए आपमें से किसी एक कंटेस्टेंट को फिनाले से पहले ही घर से बाहर जाना होगा.''


इसके साथ ही बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को यह भी बता दिया था कि मिड वीक एविक्शन के लिए आप सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेटिड हैं. बिग बॉस ने कहा था, ''यह शो जनता का है और वही तय करेगी कि किन 4 कंटेस्टेंट्स को ग्रेंड फिनाले में जगह मिलनी चाहिए.''

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आकाश ददलानी सबसे कम वोट मिलने के चलते घर से बेघर हो गए हैं. वैसे इस बात का अनुमान पहले ही लगाया जा रहा था कि आकाश ददलानी ग्रेंड फिनाले से पहले ही घर से बेघर हो सकते हैं.

कुछ हफ्तों पहले शिल्पा शिंदे के साथ हुए झगड़े के बाद आकाश को फैंस ज्यादा पसंद नहीं कर रहे थे. पिछली बार भी जब वह नॉमिनेट हुए तो काफी कम वोटों से साथ बचने में कामयाब रहे थे.

वैसे शो में आकाश ददलानी का सफर काफी शानदार रहा है. उन्होंने शो में दर्शकों को काफी एंटरटेन किया. इसके साथ ही उन्होंने अपने गानों के जरिए भी एक खास पहचान बनाई.

शो के दौरान कई ऐसे मौके भी आए जब आकाश ददलानी अपने बर्ताव के चलते सबके निशाने पर रहे. लेकिन हमेशा उन्होंने अपनी गलतियों का अहसास करते हुए सभी कंटेस्टेंट्स से माफी भी मांगी.