पेरिस। बॉलीवुड की मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फ्रांसीसी अदालत के एक फरमान से मल्लिका को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल फ्रांस की एक अदालत ने एक्ट्रेस को अपना किराए का घर खाली करने का आदेश दिया है। घर का किराया न देने के कारण कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है।


एएफपी के अनु्सार कोर्ट ने 14 दिसम्बर को मल्लिका और उनके लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस को फ्लैट का किराया 78,787 यूरो का भुगतान करने के लिए कहा था। किराया न देने के कारण घर के फर्नीचर को भी जब्त करने का आदेश दिया गया था। मल्लिका और सिरिल दोनों 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रह रहे थे, ये पेरिस की सबसे महंगी जगहों में शुमार हैं, ये वीवीआईपी इलाका है, जहां हॉलीवुड की कई मशहूर और मेगाबजट की फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इस फ्लैट की किराया 6,054 यूरो प्रति माह है। इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक बार केवल 2,715 यूरो का ही भुगतान किया था।

सुनवाई के दौरान मल्लिका के वकील ने किराया ना देने का कारण उनकी वित्तिय स्थिति और मल्लिका शेरावत के काम के अनियमित प्रकृति को बताया। वकील के इस तर्क को मकान मालिक ने यह कह कर खारिज कर दिया कि किराये की अवधि के दौरान उन्होंने 10 मिलियन में कमाई की थी। 


बता दें कि दिसंबर में मल्लिका ने पेरिस में किसी अपार्टमेंट होने की खबरों को नकार दिया था। मल्लिका ने इस केस के मामले में मीडिया रिपोर्टस को जवाब देते हुए ट्वीट किया था कि यह खबर बिल्कुल सच नहीं है, अगर किसी ने मेरे लिए कोई घर दान किया है तो कृपया मुझे उसका पता भेजें।

फिलहाल मल्लिका और ऑक्सफैंस के लिए राहत की खबर यह है कि दोनों सिरिल कोर्ट के आदेश के खिलाफ अपील कर सकते हैं। इसी के साथ फ्रांस के सर्दी नियम के अनुसार उन्हें 31 मार्च से पहले उस घर से बाहर नहीं निकाला जा सकता है।


40 वर्षीय मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती है। मल्लिका को बॉलीवुड में अपनी पहचान इमरान हाशमी के साथ आई फिल्म मर्डर से मिली थी। मल्लिका ने 'मर्डर', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' और 'वेलकम' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बड़े पर्दे पर मल्लिका आखिरी बार 2016 में आई फिल्म 'टाइम रियाडर्स' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह कुछ वक्त पहले कलर्स पर टीवी प्रोग्राम एंटरटेनमेंट की रात में नजर आईं थीं।

मल्लिका आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उन्होंने पेरिस के रहने वाले अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप शादी रचा ली है। खबर के मुताबिक मल्लिका पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन साइरिल को लंबे समय से डेट कर रही हैं और कहा जा रहा था कि उन्होंने साइरिल से शादी रचा ली है। यही वजह है कि वो इंडिया नहीं आ रही हैं। इससे पहले भी मल्लिका और साइरिल के शादी की खबर आ चुकी है लेकिन मल्लिका ने खबर को अफवाह बता कर अपना पल्ला झाड़ लिया था। मल्लिका ने साइरिल के साथ सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं। यहां पर ही उन्होंने साइरिल के साथ अपने प्यार की भी चर्चा की थी।