मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दूसरी कक्षा के छात्र की अगवा कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि छात्र के पूर्व होम ट्यूटर ने जूते के फीते से गला घोंटकर हत्याकांड को अंजाम दिया है.

दरअसल, होम ट्यूटर की गलत हरकतों के चलते मासूम की ट्यूशन छुड़वा दी थी. दो दिन पूर्व उसने मासूम की मां को धमकी दी थी कि सब कुछ छोड़कर मेरे पास आ जाओ वर्ना बर्बाद कर दूंगा.

मामला राजधानी के उपनगरीय इलाके बैरागढ़ का है. यहां क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र भरत उर्फ कार्तिक दोपहर ढाई बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद से ही लापता था. बाद में परिजनों ने बैरागढ़ थाने पर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

देर शाम को स्कूल से करीब 13 किलोमीटर दूर मुबारकपुर जोड़ पर पुलिस को कार्तिक का बोरे में बंद शव मिला. बोरे में कार्तिक का स्कूल बैग और जूते भी भरे थे. मासूम बच्चे की उसके जूते की लेस से गला घोंटकर हत्या कर दी गई.

वहीं, कार्तिक का शव मिलने पर मां सविता ने होम ट्यूटर बिट्टू पर बेटे की हत्या का शक जताया. सविता ने बताया कि बिट्टू की हरकतें ठीक नहीं होने की वजह से उसकी ट्यूशन छुड़वा दी थी. इसके बाद से ही 19 वर्षीय ट्यूटर उसे धमका रहा था कि पति को छोड़कर उसके साथ नहीं आई तो वह सबकुछ बर्बाद कर देगा.

परिजनों और चश्मदीदों के बयान के अलावा पुलिस को बाइक पर शव ले जाने के सीसीटीवी फुटेज भी मिले है. इसके अलावा अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने देर रात बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया है.