नई दिल्ली: बॉलीवुड गलियारों में लंबे समय से खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द शादी करने वाले हैं. खबर तो ये भी थी कि ये कपल दीपिका के जन्मदिन वाले दिन एक दूसरे के साथ सगाई कर लेंगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं और खबरों पर ब्रेक लग गया. अब शादी के मसले से जुड़े मामले पर एक बेहद दिसचस्प जानकारी सामने आ रही है.


बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक अभी ये कपल एक साल और शादी नहीं करने वाला है. रणवीर-दीपिका से जुड़े एक करीबी सूत्र के हवाले से वेबसाइट ने अपनी खबर में बताया है कि ये रणवीर शादी के लिए तैयार हैं लेकिन शायद अपने करियर से जुड़ी कुछ इनसिक्योरिटी को लेकर दीपिका फिलहाल शादी के लिए तैयार नहीं हैं. शादी न करने का एक और कारण बताते हुए सूत्र ने कहा कि फिलहाल रणवीर और दीपिका की बहुप्रतिक्षित और बड़ा प्रोजेक्ट 'पद्मवाती' विवादों में है. इस स्थिति में दोनों के मेंटर संजय लीला भंसाली तनाव में हैं ऐसे माहौल में किसी भी प्रकार के जश्न के बारे में सोचना संभव नहीं है.


साथ में मनाया जन्मदिन


आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह श्रीलंका से छुट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं. बता दें कि रणवीर अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे. 5 जनवरी को दीपिका ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया है. दीपिका के इस खास दिन पर उनके स्पेशल दोस्त रणवीर उनके साथ थे.


पद्मावती को लेकर जारी है विवाद


संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' रिलीज होने की दो संभावित तारीखों, 26 जनवरी और 9 फरवरी पर चर्चा से इस दौरान रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों के निर्माताओं की चिंता बढ़ गई है. 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही 'पैडमैन' और 9 फरवरी को रिलीज को तैयार 'परी' की सह-निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है कि 'पद्मावत' के नाम से रिलीज होने वाली फिल्म 'पद्मावती' के साथ अपनी फिल्म रिलीज करना मूर्खता होगी.