बिग बॉस 11 के फिनाले के आते आते घर का माहौल इतनी तेजी से बदल रहा है कि अब विनर कौन होगा इसका अनुमान लगाना वाकई मुश्किल हो गया है. घर के तीन विनर बनने के दावेदार विकास, हिना और शि‍ल्पा में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. लेकिन किसका पलड़ा भारी है अब ये भी कही ना कहीं साफ दिखता नजर आ रहा है.

कभी बिग बॉस 11 के मास्टरमांइड का खिताब अपने नाम करने वाले विकास गुप्ता से अब ये टैग भी हाथ से निकलता नजर आ रहा है. क्योंकि घर का मास्टर मांइड अब कोई और बन चुका है. बात कर कर रहें फैन्स की चेहती शि‍ल्पा शिंदे की.


शि‍ल्पा शिंदे शुरुआत से ही विकास से नोक झोंक और पैचअप के जरिए दर्शकों को आकर्षि‍त करने में सफल रही थीं. यही नहीं विकास को उनके बारे में ये भी कहते हुए सुना गया था कि शि‍ल्पा चालाक भी है और पागल भी, जो कि‍ एकदम डैडली कॉम्बि‍नेशन है.


यही नहीं आकाश ददलानी को अपना बेटा कहने वाली शि‍ल्पा जब आकाश की बदतमीजी का सामना कर रही थी तो शि‍ल्पा ने कुछ रिएक्ट नहीं किया. इस बात पर भी विकास ने कहा कि वह खुद कहलवा रहीं है ये सब आकाश से. ये भी एक स्ट्रेटजी है. कहने का मतलब ये कि बाकी घरवालों की बेरुखी पर चुप रहना भी शि‍ल्पा का क्या दर्शकों की सहानुभूति को पाने का प्लान था.

पिछली एविक्शन में घर से बेघर हुए लव त्यागी भी शि‍ल्पा शिंदे को शो का विनर मान रहे हैं. शि‍ल्पा जिस अंदाज में टॉप कंटेस्टेंट बनकर उभरी उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.


शि‍ल्पा का सेफ गेम खेलना वाकई विकास को नहीं बल्कि उन्हें घर का असल मास्टरमांइड बनाता है. विकास और हिना जैसे कैसे शि‍ल्पा के दोस्त बन गए ये भी सोचने वाली बात हैं.


शि‍ल्पा के चाहने वालों ने उन्हें वोटिंग के जरिए तो टॉप पर ला ही दिया. इसके अलावा महज किचन किंग बनकर नहीं बल्कि गेम को बड़ी चालाकी से खेलकर आज शि‍ल्पा इस सीजन की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बन चुकी है.