पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और पाकिस्‍तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान की तीसरी शादी की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि इमरान खान ने तीसरी शादी कर ली है. हालांकि शादी की खबरों को लेकर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं.

इमरान का निकाह बुशरा बीबी के साथ 1 जनवरी को लाहौर में हुआ था और इस समारोह को बेहद गोपनीय रखा गया. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार ये भी बताया गया कि इसके अगले ही दिन पीटीआई प्रमुख इमरान, इस्‍लामाबाद स्थित आतंकवाद निरोधक कोर्ट में पेश हुए. खबरों के अनुसार, निकाह की रस्‍म पीटीआई की कोर कमेटी के सदस्‍य मुफ्ती सईद ने अदा कराई.

वहीं उनकी पार्टी की ओर से खबर को गलत बताया गया है. पार्टी के मुताबिक इमरान ने बुशरा माणिका को शादी के लिए प्रपोज किया है. हालांकि बुशरा ने अभी तक इस प्रपोजल का कोई जवाब नहीं दिया है और इमरान से थोड़ा वक्त मांगा है.

बतौर पाकिस्तानी चैनल, बुशरा बीबी के बेटे ने मोहम्मद मूसा मनिका ने इस खबर को गलत बताया है. इस मामले में उन्होंने अपनी मां से भी बात की है.

बता दें कि बुशरा बीबी 1989 से खादिर मानिका साहब से शादीशुदा हैं और उनके पांच बच्चे हैं और उनकी बेटियां शादीशुदा हैं. वहीं बेटे इमरान की पार्टी से जुड़े रहे हैं. बुशरा बीबी का धार्मिक कार्य रुहानियत की ओर ध्यान है. इनकी पाकिस्तान में फैन फॉलोइंग है. रिपोर्ट्स के अनुसार वो 'आध्यात्मिक गाइड' उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

बताया जा रहा है कि इमरान धार्मिक कारणों की वजह से उनके पास जाते रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी इमरान खान की शादी खबर आई थी. जिसमें कहा जा रहा था कि इमरान ने लंदन में एक सादे समारोह में शादी की है. उनकी नई पत्नी का नाम मरियम है.बताया जा रहा था कि मरियम भी तलाकशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं. मरियम इमरान की 'आध्यात्मिक गाइड' बुशरा की बहन हैं. बुशरा पाकपट्टन की मेनका फैमिली की बहू हैं. बुशरा के पति खवार फरीद मेनका कस्टम विभाग में अफसर हैं.

इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं. उनसे इमरान के दो बेटे हैं.

इसके बाद इमरान ने 42 साल की रेहम खान से शादी की थी और उसी साल अक्टूबर में दोनों का तलाक भी हो गया.