बिग बॉस के घर में शनिवार को हुए वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों को उनकी गलती का एहसास कराया.

ये गलती थी, टॉप कंटेस्टेंट की रैंकिंग में खड़े होने की. जहां सभी घरवालों ने आकाश से किसी बहस होने के डर से खुद को लोअर रैंकिंग दे दी. हुआ यूं कि आकाश खुद को कॉमनर कहते हुए घर में सबसे एंटरटेनिंग सदस्य मानते हैं. आकाश के बाद इसी बात को पुनीश और लव भी बोलने लगे.

सेलेब हिना, शि‍ल्पा, विकास भी कॉमनर की बात में आकर खुद को पॉपुलर समझ रैंकिंग में नीचे रखते हुए आकाश और पुनीश को नंबर वन और टू की रैंकिंग दे बैठते हैं.


इस रैंकिंग से सेफ हुए आकाश पर सलमान ने घरवालों से सवाल भी किए कि जब घर में मौजूद सदस्यों में कोई भी आकाश को नंबर वन नहीं मानता फिर क्यों उसे नंबर रैंकिंग पर बैठाया.


इस पर शिल्पा कहती हैं कि मैं आकाश से बहस नहीं करना चाहती थी. वैसे भी मुझे देवी बनाया हुआ है तो मैंने कहा जाओ ले लो जगह.


हिना और विकास का भी यही कहना था कि हम में से कोई आकाश से बहस नहीं करना चाहता था. इसलिए हमने उसे कॉमनर समझ रैंकिंग दे दी.


नंबर दो की रैंकिंग पर बैठे पुनीश ने भी यहीं जवाब दिया कि मैं आकाश से झगड़ नहीं सकता इसलिए मैं नंबर दो पर आ गया. इन सबकी सफाई सुनने के बाद सलमान खान ये साफ कर देते हैं कि उन सबने जो फैसला लिया है वो महंगा पड़ चुका है.


शो के होस्ट दबंग खान ने आकाश की जमकर क्लास भी लगाई. आकाश का कहना था कि वो खुद को नंबर वन पर देखते हैं. तब सलमान ने बताया कि आप सबसे इस फैसले से एक काबिल सदस्य बाहर होगा और आकाश सेफ हुआ है.


फिलहाल बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और लव त्यागी नॉमिनेटेड थे. पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि लव इस हफ्ते घर से बाहर होंगे.  यह जानकर बहुतों को हैरानी हो सकती है कि हिना खान, शिल्पा शिंदे या विकास गुप्ता को नहीं बल्कि आकाश डडलानी और पुनीश शर्मा को फिनाले का टिकट मिल गया है. इसका मतलब यह हुआ कि इस बार हिना, शिल्पा, विकास और लव घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए हैं.