ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज डीपी कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने ग्वालियर पहुंचे हैं। महाराजपुरा एयरबेस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका अगुवाई की। महाराजपुरा एयरबेस से प्रधानमंत्री एमआई-8 हेलिकॉप्टर से बीएसएफ अकादमी टेकनपुर के हेलिपैड पहुंचेंगे। रविवार और सोमवार दो दिन प्रधानमंत्री ऑल इंडिया डीजी कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर देश की आंतरिक सुरक्षा सहित गंभीर मुद्दों पर मंथन करेंगे।

ऑल इंडिया डीजी कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने किया। इससे पहले विमानतल पर उनकी अगवानी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, नगरीय आवास एवं विकास मंत्री माया सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने की। सभी राज्यों के डीजी और अर्धसैनिक बलों के प्रमुख अधिकारियों की उपस्थिति में डीजी कॉन्फ्रेंस का पहला दिन पूरा हुआ। शनिवार की रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू भी ग्वालियर पहुंचेंगे। बीएसएफ अकादमी में प्रधानमंत्री सुबह 9 बजे से डीजी कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे। इस बैठक में देश से उच्च पुलिस अधिकारी सुरक्षा संबंधित मामलों को साझा करते हैं।

बस एक झलक देखने को मिल जाए

माधवपुर गांव के दुर्गाप्रसाद जाटव, मानसिंह पटेल, शिव सिंह व अशोक के साथ अन्य ग्रामीणों का कहना है कि उनकी इच्छा है कि वे एक झलक नरेंद्र मोदी को देख सकें। वे लोग प्रयास करेंगे कि किसी तरह से प्रधानमंत्री को नजदीक से देख पाएं।