बिग बॉस के इस हफ्ते वाले एलिमिनेशन में क्या होगा, इसकी ज्यादा डिटेल नहीं है. घर का माहौल हर पल रंग बदल रहा है उसे देखकर ऐसा लगता है कि अब कुछ भी हो सकता है. लाइव वोटिंग के लिए घर से बाहर गए चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला बैलेट बॉक्स में बंद हो चुका है. इसी बीच घर में एक और टास्क रखा गया है, जिसमें घरवालों को डिबेट करनी है कि कौन कंटेस्टेंट घर में रहने लायक नहीं है.

इसी डिबेट में जब शि‍ल्पा की बारी आती है तो वो अपना व्यू रखते हुए कहती हैं कि उन्हें घर में हर एक कंटेस्टेंट ने जमकर इस्तेमाल किया है. मुझे ब्लेम किया गया कि मैंने आकाश 'पागल' को कैप्टन बनाने के लिए कहा. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया.

इसी डिबेट में हिना कहती हैं कि फैंस सब कुछ नहीं होते. घर में रहकर टास्क भी करने होते हैं. जब शि‍ल्पा कहती हैं कि आप किचन का काम करिए तो हिना कहती हैं कि मैं किचन में काम करने नहीं आई हूं.

बता दें कि हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी नॉमिनेट हुए हैं. ये चारों डेंजर जोन में हैं. इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद हैं. खबरों के मुताबिक, नॉमिनेट चारों कंटेस्टेंट को घर से बाहर मॉल ले जाया गया. मॉल में सभी घरवाले ने अपने फैंस से वोट की अपील की.

कुछ खबरों के मुताबिक इस हफ्ते लव त्यागी या पुनीश शर्मा घर से बाहर हो सकते हैं क्योंकि लाइव वोटिंग में दोनों को फैंस का उतना सपोर्ट नहीं मिला जितना उन्हें ऑनलाइन वोटिंग में मिलता रहा है.

बता दें कि मुंबई के Inorbit mall में गुरुवार को शि‍ल्पा शि‍ंदे, हिना खान, लव त्यागी और विकास गुप्ता के सपोर्ट में फैंस का क्रेज देखने को मिला. फैंस सभी कंटेस्टेंट के सपोर्ट में पोस्टर, होर्डिंग्स और वोट की अपील के लिए मैसेज लिखकर खड़े नजर आए.

खबर ये भी थी कि मॉल में भीड़ इस कदर बढ़ गई कि अथॉरिटी के लिए इन्हें संभाल पाना मुश्किल हो गया. इस वजह से कुछ समय के लिए वोटिंग प्रक्रिया को रोकना पड़ा था. 

खबर यह भी है कि लाइव किसी ने हिना खान के बाल खींच लिए. इसके बाद हिना को वापस वैनिटी वैन में लाया गया और फिर हिना ने अपने बालों को ठीक किया गया.