बिग बॉस के इस सीजन में बचे हुए सभी कंटेस्‍टेंट शो जीतने के लिए खेल रहे हैं. लेकिन दो कंटेस्‍टेंट ऐसे हैं, जिनका कहना है कि वे शो में खुद को विनर की जगह रखकर नहीं देखते. ये दूसरों को इस पॉजीशन पर पाते हैं.

बिग बॉस ने एक टास्‍क देकर सभी कंटेस्‍टेंट का आत्‍मविश्‍वास जांचना चाहा था, लेकिन दो कंटेस्‍टेंट ने खुद को बिग बॉस में नंबर वन का स्‍थान नहीं दिया. ये हैं विकास गुप्‍ता और शिल्‍पा शिंदे.

बचे हुए छह कंटेस्‍टेंट को तय करना था कि वो अपने आप को किस नंबर पर रखता है. इस दौरान विकास ने जहां शिल्‍पा को नंबर एक पर रखा, वहीं शिल्‍पा ने विकास डडलानी को. विकास ने कहा कि शिल्‍पा की जर्नी शानदार रही है, इसलिए वे इस शो में नंबर वन की हकदार हैं

शिल्‍पा ने कहा कि वे एक नंबर पर आकाश को, दो पर हिना को, तीन पर खुद को, चार पर विकास को, पांच पर पुनीष को और छह पर लव को देखती हैं.

यदि नंबर छह की बात करें तो पुनीष शिल्‍पा को इस जगह पाते हैं, वहीं आकाश लव को और लव आकाश को छह नंबर पर देखते हैं. शिल्‍पा भी छह नंबर पर लव को देखती हैं.

आकाश डडलानी और पुनीष शर्मा टॉप 2 रैकिंग पर हैं. इसलिए उन्‍हें इस हफ्ते सेफ रखा गया है. अब बाहर जाने वालों में बाकी बचे चार कंटेस्‍टेंट में से कोई एक हो सकता है.