जबलपुर। ओएलएक्स में महिला का रिज्यूम देखकर एक युवक ने उससे संपर्क किया और नौकरी का झांसा देकर इंटरव्यू के बहाने भेड़ाघाट की एक होटल में ले जाकर दुराचार किया। घटना के बाद आरोपी ने महिला को धमकी दी कि यदि उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह उसके घरवालों को सारी बात बता देगा।


जिससे महिला काफी घबरा गई। जिससे आरोपी का हौंसला बढ़ गया और वह महिला को दोबारा संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। जिस पर महिला ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी की शिकायत थाने में की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


माढ़ोताल क्षेत्र में रहने वाली 34 वर्षीय महिला को नौकरी की जरूरत थी। कुछ दिन पहले महिला ने अपना रिज्यूम ओएलएक्स की वेबसाइट पर अपलोड किया था। रिज्यूम को एक युवक ने 18 दिसंबर को देखा और उसमें दिए मोबाइल नंबर पर कॉल किया। युवक ने महिला से कहा कि वह कैसा काम कर सकती है। महिला ने उसे घरेलू, ऑफिस के छोटे कार्य करने की बात कही।


युवक ने उसे शुक्रवार को मिलने बुलाया और फिर इंटरव्यू के बहाने भेड़ाघाट ले गया। जहां कुछ देर यहां-वहां की बात करता रहा। महिला ने उसे फ्रेश होने को कहा, तो युवक उसे एक होटल में ले गया और वहां महिला को धमकाते हुए दुराचार किया। घटना के बाद आरोपी ने बदनाम करने की धमकी देते हुए महिला को दयानगर में छोड़कर भाग निकला।


मोबाइल नंबर के आधार पर हो रही तलाश


महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपी युवक ने उसे अपना नाम नहीं बताया। उसने यह बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजमेंट का काम करता है। पुलिस आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर तलाश कर रही है।