नई दिल्ली: टीवी स्टार रहीं 'कुमकुम' की लीड एक्ट्रेस जूही परमार अब अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक लेने की तैयारी में हैं. साल 2009 में दोनों ने शादी की थी और 2013 में बेटी समायरा का जन्म हुआ था, जोकि अब चार साल की है. बता दें कि जूही और सचिन ने फैमिली कोर्ट में डिवोर्स के लिए पेपर फाइल कर दिया है. लगभग आठ साल बाद एक-दूसरे से अलग होने की खबर पिछले कुछ महीनों से आ रही थी. शादी के कुछ सालों के बाद से ही दोनों में रिश्ते बिगड़ने लगे थे और अब आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया है. बेटी के जन्म के बाद जूही और सचिन के बीच रिश्ते फिर से सुधरे लेकिन पिछले एक साल में बात बिगड़ने की वजह से अलग रहने लगे.

मीडिया में आई खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू में जूही ने बताया था कि सचिन को भूलने की बीमारी है जोकि उन्हें पसंद नहीं है. तो वहीं सचिन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान ही खुलासा किया था कि जूही शॉर्ट टेम्पर्ड (जल्द ही गुस्सा हो जाना) हैं. फिलहाल बताया जा रहा है कि तलाक के बाद बेटी समायरा को जूही अपने पास ही रखेंगी. 


अलग होनें का कब लगा अंदाजा

सेट पर प्यार, इजहार और फिर शादी... बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स के लिए यह आम बात है. कुछ रिश्तों ताउम्र टिक जाते हैं तो कुछ तलाक में तब्दील होते हैं. जूही 'बिग बॉस 5' की विजेता भी रही हैं. वहीं सचिन श्रॉफ ने भी श्रीकृष्ण की भूमिका से दर्शकों के दिल में बस गए थे. 8 साल पहले शादी के बंधन में बंधा यह कपल अब तलाक लेने की कगार पर आ गया है. सितंबर माह में ही टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि इस कपल के रिश्ते ठीक नहीं है. 

 

2002-09 के बीच प्रसारित टीवी शो 'कुमकुम एक प्यारा सा बंधन' के जरिए घर-घर में पहचान बनने वाली एक्ट्रेस जूही परमार ने साल 2009 में अभिनेता सचिन श्रॉफ की शादी की थी. कुछ समय पहले भी इनके अलगाव की खबरें आई थी. दोनों के बीच ब्रेकअप का अंदाजा उस वक्त भी लगाया गया जब कुछ महीने पहले शुरू हुए जूही के कमबैक शो 'कर्मफल दाता शनि' की लॉन्चिंग के मौके पर सचिन श्रॉफ मौजूद नहीं थे. 

कब हुई मुलाकात
'बिग बॉस 5' की विजेता रहीं जूहा और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. इसके पांच महीने बाद दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए. बताया जाता है कि शुरुआत में सब कुछ काफी अच्छा था, लेकिन धीरे-धीरे उनकी जिंदगी में मनमुटाव होने लगे. 'नच बलिए' में शामिल हो चुकी इस जोड़ी ने आखिरकार शादी के 8 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया.