बिग बॉस के घर से शनिवार को अर्शी खान बाहर हो गईं. उनके एलिमिनेशन को कोई पचा नहीं पा रहा है. अर्शी के अचानक निकाले जाने से शो के स्क्रिप्टेड होने की भी चर्चा हो रही है.

एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी और फिल्म डायरेक्टर मनीष सिंह, अर्शी को अचानक घर से बाहर निकाले जाने के खिलाफ खुलकर सामने आए हैं. उन्होंने कहा- कुछ तो गलत है. टॉप 4-5 न्यूज वेबसाइट पर दिखाया जा रहा था कि अर्शी को पुनीश शर्मा और आकाश डडलानी से ज्यादा वोट्स मिले हैं. वो कैसे अचानक बेघर हो सकती हैं.

संभावना सेठ ने भी ट्वीट किया कि अर्शी को बाहर नहीं जाना चाहिए था.

अर्शी के मैनेजर ने अभी इस मुद्दे पर कोई कमेंट करने से इंकार किया है. उन्होंने कहा- वोटिंग सिस्टम कलर्स का निजी मामला है. इसलिए मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता, लेकिन यह बहुत शॉकिंग है. मुझे आशा थी कि अर्शी क्रिसमस और न्यू ईयर घर में ही सेलिब्रेट करेंगी, लेकिन मुझे खुशी है कि वो इतने दिनों तक घर में टिकी रहीं.

अर्शी के साथ फिल्म 'ग्रीन टैरर' में काम करने वाले डायरेक्टर मनीष सिंह ने कहा- मुझे लगता है कि कलर्स को डर था कि अर्शी फाइनल में पहुंच जाएंगी क्योंकि कोई उन्हें नॉमिनेट नहीं कर रहा था. इसलिए उन्होंने उसे बाहर निकाल दिया.

एक्ट्रेस महिमा सिंह को भी लगता है कि शो स्क्रिप्टेड है.

सोशल मीडिया पर अर्शी के हजारों फैंस उनके एलिमिनेशन पर निराशा जाहिर कर रहे हैं. कुछ सलमान खान पर भी इल्जाम लगा रहे हैं क्योंकि अर्शी पिछले 3 हफ्तों में दो बार सलमान से भिड़ चुकी हैं. सलमान, अर्शी से इतना नाराज हुए थे कि उन्होंने यह तक कह दिया था कि 4 लोग भी आपको बाहर नहीं देख रहे हैं.

घर से बाहर जाने के लिए अर्शी का नाम जैसे ही अनाउंस हुआ, वैसे ही ट्विटर पर लोग बिग बॉस पर भड़कने लगे.