बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट महजबी सिद्दीकी ने हाल ही में पति के साथ शादी की सालगिरह मनाई. उन्होंने बीबी हाउस में पड़ोसी बनकर एंट्री ली थी. शो में उन्हें अपने रंग-रूप की वजह से काफी कुछ सुनना पड़ा था. अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. एकबार को आप भी उन्हें पहचानने में गच्चा खा जाएंगे.


हाल ही में महजबी ने अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मनाई. पत्नी के साथ इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें अजीम शेख ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं.


मॉडल हसबैंड अजीम शेख के साथ इन तस्वीरों में वह एकदम पहचान में नहीं आ रही हैं.


दोनों की डेढ़ साल की बेटी आयत है. जिसका महजबी ने कई बार बिग बॉस हाउस में जिक्र किया था. बता दें, उनकी शादी के 10 साल बाद आयत ने जन्म लिया था.    


महजबी के पति अजीम शेख बहुत स्मार्ट हैं. एक बार वीकेंड के वार में महजबी ने कहा था कि उनके हसबैंड एकदम मनु पंजाबी की तरह दिखते हैं. अजीम मॉडल हैं और एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं.


मजहबी बीबी 11 में खुद को एनाकोंडा बताती थीं. शो से उन्हें काफी फेम मिला है. वह कई इवेंट में बतौर गेस्ट इंवाइटेड होती हैं.


यकीनन ही महजबी का ये अवतार बताता है कि जिस तरह वह बिग बॉस में नजर आई थीं, उससे एकदम अलग उनकी पर्सनैलिटी है. वैसे एक बार उन्होंने कहा भी था, मैं जब मेकअप कर लेती हूं तो लोग देखते रह जाते हैं.