मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर है. 2018 में 'द कपिल शर्मा शो सीजन 2' के साथ कपिल की टीवी पर धमाकेदार वापसी होगी. 2017 में कपिल को लेकर कई विवाद सामने आए. चैनल ने ब्रेक देने के बहाने उनका कॉमेडी शो बंद कर दिया था.

 'कपिल 2018 में एक बार फिर टीवी पर दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आएंगे. द कपिल शर्मा शो सीजन 2 से टीवी पर उनकी वापसी होगी. शो की कई तैयारियां शुरू भी हो गई हैं. प्रोमो को शूट करने की भी प्लानिंग तय हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक कपिल अपने इस कम बैक शो के प्रोमो का शूट जनवरी के पहले हफ्ते में कर सकते हैं.


कपिल के इस कम बैक शो में उनकी कॉमेडी टीम का हिस्सा कौन-कौन दिग्गज बनेंगे, फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है.दूसरी डिटेल भी सामने नहीं आए हैं. माना जा रहा है कि कपिल के शो में उनके कई पुराने साथी नजर आ सकते हैं. 


क्या कामयाब होगा कपिल का शो?


हालांकि फिरंगी की नाकामी के बाद ये बड़ा सवाल है कि क्या कपिल अपने नए शो से खोए फेम को वापिस पाने में कामयाब हो पाएंगे. दरअसल, पिछले सीजन में बड़ी-बड़ी हस्तियां कपि‍ल शर्मा के शो पर नजर आती रही हैं. लेकिन क्या इस बार भी ऐसा हो पाएगा? ऐसा कहना इसलिए भी लाजमी है क्योंकि इस साल कपिल ने शाहरुख खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और कई स्टार्स के साथ शूट पर शूट कैंसल की है. इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं हुईं और कपिल शर्मा के काम करने के अंदाज पर सवाल उठा.  टीवी पर शो में कॉमेडी फ्लेवर लाना न सिर्फ कपिल बल्कि मेकर्स के लिए एक बड़ी चुनौती रहेगी.