Lenovo के ब्रांड मोटो ने शुक्रवार को अपने फ्लैगशिप Moto Z रेंज के लिए तीन नए Moto Mods को लॉन्च किया है. इन नए Moto Mods में ऑडियो के लिए  JBL SoundBoost 2, हैंडहेल्ड गेमिंग के लिए GamePad Mod और चार्जिंग के लिए  TurboPower Pack battery mod शामिल हैं.


JBL SoundBoost 2 Mod की कीमत 6,999 रुपये है. इससे पहले  JBL SoundBoost Mod को लॉन्च किया गया था. मोटो के दावे के मुताबिक, इस Mod में 10 घंटे की बैटरी लाइफ और वाटर रेसिस्टेंट कोटिंग है. इसे रेड, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. साथ ही बेहतर ग्रिप के लिए इसके बैक में फैब्रिक कोटिंग दी गई है. ऑडियो सेटिंग को मैनेज करने के लिए My JBL SoundBoost 2 ऐप भी मौजूद होगा.


Game Pad Mod की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है, इससे यूजर्स अपने स्मार्टफोन को हैंडहेल्ड गेमिंग कंसोल में तब्दील कर पाएंगे.  इसकी बैटरी 1035mAh की है. इसमें ट्रू गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए डुअल कंट्रोल स्टिक्स, D-पैड और चार एक्शन बटन दिए गए हैं.


इसी तरह Moto TurboPower Pack Mod की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है. ये मोटो Z सीरीज डिवाइसेस को एक्सट्रा बैटरी प्रदान करेगा. इसके अलावा कंपनी ने RentoMojo के साथ भी साझेदारी की है. इसके जरिए ग्राहक Moto Mods को खरीदने से पहले उन्हें एक्सपीरियंस कर पाएंगे. ग्राहक इन्हें फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.


23 दिसंबर से ग्राहक Moto Mod को 399 रुपये में एक हफ्ते के लिए रेंट के लिए ले पाएंगे. कंपनी ने जानकारी दी कि ये सेवा केवल 8 मेट्रो शहरों में ही उपलब्ध होगी. ये Moto Mod केवल Moto Z, Moto Z Play, Moto Z2 Play, Moto Z Force Droid और  Moto Z2 Force Edition के लिए ही कॉम्पैटिबल होंगे.