नयी दिल्ली : भारतीय टेनिस की ‘सनसनी’ सानिया मिर्जा एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में हैं, लेकिन खेल को लेकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया में अपने फैन्स के साथ चैटिंग को लेकर. जी हां, सानिया मिर्जा गुरुवार को फुर्सत के पल में अपने फैन्स के साथ बातचीत की और उनके सारे सवालों का जवाब भी दिया. 

सानिया मिर्जा के बारे में लोग अधिक-से-अधिक जानकारी रखना चाहते हैं. वैसे में जब सानिया खुद अपने फैन्स को मौका दे रही हैं तो भला इस मौके को कौन छोड़ना चाहेगा. हुआ भी कुछ वैसा ही. फैन्स ने एक के बाद एक कई सवाल अपनी पसंदीदा खिलाड़ी से पूछना शुरू किया. लेकिन कमाल सानिया का, उन्होंने बिना देर किये सारे सवालों के जवाब देती गयीं. सानिया को बेवाक टिप्पणी के लिए जाना जाता है.

सवाल का सिलसिला शुरू होता है बॉलीवुड के सवालों से. एक ट्विटर फैन्स ने पूछा, आपका पसंदीदा अभिनेता ? इस सवाल के जवाब में सानिया ने बताया, अक्षय और सलमान खान उनके पसंदीदा अभिनेता हैं. एक फैन्स ने पसंदीदा खाना के बारे में पूछा तो सानिया ने बताया बिरयानी उनका पसंदीदा भोजन है. सानिया ने बताया उनका पसंदीदा रंग, ब्लैक और रेड है.

जब एक फैन ने सवाल किया कि वह खाली समय में क्या करना पसंद करती हैं. तब सानिया ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, ‘कुछ भी नहीं’. इसके अलावा जब उनसे पसंदीदा इंडियन क्रिकेटर का नाम पूछा गया, तब उन्होंने कहा, ‘विराट कोहली और महेंद्र सिंह धौनी’. इसके बाद उनसे एक अन्य ट्विटर यूजर ने विराट कोहली के बारे में एक शब्द में कुछ बताने का आग्रह किया, तब सानिया ने ‘चैम्पियन’ लिखकर जवाब दिया.