बिग बॉस में इस हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क 'बेबी डे केयर' काफी मजेदार मोड़ पर आ गया है. मंगलवार को हुई कप्तानी की रेस के बाद अब विकास, अर्शी, प्रियांक, हिना और लव दावेदारी में हैं. बुधवार को ऑनएयर होने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि कैसे हिना को दावेदारी से बाहर करने के लिए हितेन और विकास प्लानिंग करते हैं. जिसके बाद गुस्से में बिफरीं हिना खान ने हितेन को विकास गुप्ता की दुम कह डाला.

कप्तानी के खेल में हितेन और विकास ने हिना खान के खिलाफ चाल चली. दरअसल, हितेन के पास हिना खान का प्रैम था लेकिन विकास ने हितेन को समय पर प्रैम पार्क करने से रोक दिया.

हिना खान हितेन से कहती हैं यह गलत है, आप विकास गुप्ता के हिसाब से गेम मत खेलो. इसपर हितेन कहते हैं मैं अपने दोस्त के लिए यह कर रहा हूं.

गुस्से में हिना खान यह भी कहती हैं कि सही कहा था तुम्हारी पत्नी ने कि तुम फॉलोअर नहीं लीडर बनो.  

बता दें, हिना खान ने टास्क शुरू होने से पहले से ही कहा था कि मैं इस हफ्ते कैप्टेन बनना चाहती हूं.

वहीं खबर है कि अर्शी खान सारे जुगत लगाने के बाद इस टास्क की विजेता बन गई हैं. बुधवार को प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में इसका रिजल्ट सामने आएगा.

अब कैप्टन बनने के बाद अर्शी घर में क्या करने वाली हैं इस बात का अंदाजा लगा पाना तो मुश्कि‍ल है लेकिन उनके कैप्टन बनने के बाद शि‍ल्पा की मुश्क‍िलें बढ़ सकती हैं.