गुजरात चुनाव प्रचार में नेताओं के जुबानी तीर लगातार जारी हैं. कांग्रेस-बीजेपी की ओर से एकदूसरे पर वार-पलटवार हो रहे हैं. मंगलवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महंगाई के मुद्दे पर सवाल पूछते हुए आंकड़ों में कुछ गलती कर दी थी. जिसपर बीजेपी नेताओं ने उनपर जमकर हमला बोला था. अब, बीजेपी के हमलों पर राहुल ने एक अनोखे अंदाज में जवाब दिया.

 

राहुल ने बुधवार को ट्वीट किया, ''मेरे बीजेपी के दोस्तों, नरेंद्र भाई से उलट, मैं एक इंसान हूं. हम गलतियां करते हैं और इसी से हमारी ज़िंदगी थोड़ी मजेदार बनती है. मेरी गलती सुधारने के लिए शुक्रिया, कृप्या आगे भी सुधारते रहें. ये मुझे सुधारने में मदद करेगा. लव यू ऑल.''

 

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी का पीएम मोदी से सवाल पूछने का सिलसिला चल रहा है. राहुल रोजाना एक सवाल पूछ रहे हैं, इसी क्रम में मंगलवार को उन्होंने महंगाई पर सवाल दागा था. लेकिन इस ट्वीट को उन्होंने हटा दिया था. कहा जा रहा था कि राहुल ने अपने ट्वीट में महंगाई का गलत आंकड़ा दिया था. हालांकि, बाद में उन्होंने आंकड़ों में सुधार कर दोबारा सवाल को ट्वीट किया था.

 

 

राहुल ने जो नया ट्वीट किया था, वह पुराने जैसा ही है. बस इसमें जो बढ़ोतरी के आंकड़े हैं उन्हें रुपए के आधार पर दिया है. इससे पहले वाले ट्वीट में उन्होंने बढ़ोतरी वाले आंकड़ों को प्रतिशत के हिसाब से दिया था.

 

क्या था राहुल का पुराना ट्वीट?

 

राहुल ने पीएम मोदी से 7वां सवाल ट्वीट करते ट्वीट लिखा, 'जुमलों की बेवफाई मार गई, नोटबंदी की लुटाई मार गई, GST सारी कमाई मार गई, बाकी कुछ बचा तो महंगाई मार गई. बढ़ते दामों से जीना दुश्वार बस अमीरों की होगी भाजपा सरकार?'