ग्रेटर नोएडा  ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौड़ सिटी 2 के 11वें ऐवेन्यू में मां और बेटी की बेरहमी से बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। उनपर धारदार हथियार से भी हमला किया गया है। शवों के पास एक बैट और धारदार हथियार पड़ा हुआ मिला, जिस पर खून के निशान हैं। महिला का 15 साल का बेटा भी गायब है। महिला के पति बिजनस ट्रिप पर बाहर गए हुए थे। घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया है। 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग थे। ये सभी यहां फ्लैट नंबर 1446 में रहते थे। मृतक की पहचान 35 वर्षीय अंजलि और उनकी करीब 11 साल की बेटी मणिकनिका के रूप में हुई है। दोनों के शव उनके बेड पर रजाई में लिपटे मिले। मणि मयूर पब्लिक स्कूल में पढ़ती थी। अंजलि का 15 साल का बेटा प्रखर उर्फ राघव गायब है। वह मयूर पब्लिक स्कूल में 10वीं का छात्र है। मौके से बरामद क्रिकेट बैट प्रखर का है। अंजलि के पति बिजनसमैन हैं, जो बिजनस के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। 

 

आसपास के लोगों का कहना है कि 4 तारीख की शाम 8 बजे के बाद से उनको किसे ने भी नहीं देखा। रिश्तेदार उनको लगातार फ़ोन कर रहे थे। जब फ़ोन किसे ने भी नहीं उठाया, तब पास के रहने वाले रिश्तेदार को फ़ोन किया गया। साथ ही पुलिस को कॉल की गई, दरवाजा लॉक था। पुलिस ने मंगलवार देर रात गेट खोला तो बेडरूम के अंदर मां-बेटी की लाश मिली। लाशों के पास एक बैट पड़ा हुआ मिला, जिसपर खून के निशान हैं। धारदर हथियार भी मिला है। इसकी सूचना पर बुधवार तड़के पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

 

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बेटे के बारे में भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस उसकी भी तलाश में जुट गई है। मौके पर डॉग स्क्वॉड और फरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है। गहनता से हर चीज की जांच की जा रही है। अभी लूट जैसी बात नहीं लग रही है। सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया जा रहा है कि कौन किस वक़्त आया। परिवार के लोगों ने किसी पर शक नहीं जताया है।