मुंबई। छोटे परदे के शो बिग बॉस के 11वें सीज़न में सबसे तूफ़ानी कंटेस्टेंट बन कर उभरीं हिना खान विनर बने या न बनें लेकिन इतना जरूर तय है कि वह इंस्टाग्राम और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वोटों की गिनती करने की डयूटी अच्छी तरह निभा सकती हैं।

 

हिना के बिग बॉस 11 के घर से निकलने के बाद उन्हें टीवी शोज़ मिले या न मिले लेकिन उन्हें सेलेब्रिटीज़ के वोट्स की गिनती करने की नौकरी जरूर मिल जायेगी और यह हम ऐसे नहीं कह रहे। आप भी जब हिना की बातें सुनेंगे तो कुछ ऐसा ही कहेंगे। अभी पिछले दिनों हिना ने गौहर खान के बारे में कहा था कि गौहर के फैन्स हिना से कम हैं। हालांकि इसके बाद गौहर ने हिना को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था लेकिन अब एक बार फिर से ऐसा लग रहा है कि हिना अपनी बेबाक बातों से बाज़ नहीं आ रही हैं। इस बार तो उन्होंने सलमान खान पर निशाना साध दिया। एक वीडियो में हिना को सलमान की फैन फॉलोंइंग के बारे में यह कहते देखा जा रहा है कि सलमान की फैन फॉलोइंग तो केवल 5 से 6 मिलियन ही हैं। दरअसल, अर्शी के इस सवाल पर कि क्या सलमान की भी अच्छी फैन फॉलोइंग है, हिना कहती हैं कि उनकी पांच -छह मिलियन होगी। हिना ने सलमान की बात तो यही तक की। अब हिना को बाहर आने के बाद वाकई में यह जानकारी हासिल करनी बहुत जरूरी होगी कि सलमान के 5 से 6 नहीं बल्कि 28 मिलियंस से अधिक फॉलोअर्स हैं।

 

इसके बाद उन्होंने सनी लियोनी के बारे में बातचीत करनी शुरू कर दी। हिना कहती हैं कि व्यूज से पता चलता है। उन्होंने सनी का अकाउंट चेक किया था। वहां सनी अगर कोई वीडियोज डालती हैं तो उन्हें खास व्यूअर्स नहीं मिलते। हिना बताती हैं कि वह अगर एक वीडियो भी शेयर करें तो उन पर 80 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिलते हैं। हिना ने दावे के साथ कहा कि कई लोग तो व्यूज़ खरीदते हैं और फॉलोअर्स भी।