बिग बॉस सीजन 11 के नौवें हफ्ते का 'वीकेंड का वार' बहुत सारे उतार-चढ़ाव लेकर आया. जहां एक तरफ घर में कटरीना कैफ के आने से हर किसी के चेहरे पर चमक और मुस्कान थी, वहीं एलिमिनेशन ने कुछ लोगों का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया. बंदगी की विदाई से पुनीश इतने भावुक को गए कि कैमरे के सामने ही उन्हें लिप-किस किए बिना नहीं रह सके.

 

बीते एपिसोड में एलिमिनेट होने के लिए 3 लोग चुने गए थे. लव, बंदगी और पुनीश-इन तीनों में से किसी एक को बाहर होना था. जब सलमान ने घर के सदस्यों से पूछा कि इन तीनों में से किसे बाहर जाना चाहिए, ज्यादातर ने लव का नाम लिया. यहां तक कि लव की दोस्त हिना खान का भी यही कहना था कि लव को ही घर से बेघर होना चाहिए.

 

लेकिन जनता के वोट्स के आधार पर लव सुरक्षित थे. अब पुनीश और बंदगी में से किसी को जाना था. सलमान ने इन दोनों को घरवालों के बीच से निकालकर एक प्राइवेट रूम में बैठा दिया. वहां पुनीश और बंदगी को उनके साथ में बिताए हुए पलों का कलेक्शन दिखाया गया. उसे देखकर दोनों बहुत भावुक हो गए.

 

पुनीश का तो रो-रो कर बुरा हाल था. जब सलमान ने बताया कि वो सेफ हैं और सबसे कम वोट्स मिलने के आधार पर बंदगी घर से बेघर होंगी, पुनीश फूट-फूटकर रो पड़े. यही हाल बंदगी का भी था. भावनाओं में दोनों इतना बह गए कि खुद को लिप-किस करने से रोक नहीं सके.

भारतीय टेलीविजन पर लिप-किस अभी भी एक टैबू है. हालांकि इससे पहले भी कई प्राइम टाइम शोज में लिप-किस दिखाया जा चुका है. धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं' में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच की किस भी काफी समय तक दर्शकों में चर्चा का विषय रही थी.

 

वैसे बंदगी और पुनीश को बिग बॉस हाउस में साथ रहते हुए भी कई मौकों पर क्लोज होते हुए देखा गया था. इसके चलते घरवालों से लेकर सलमान खान ने भी उन्हें टोका था.

 

लेकिन कल शायद सलमान भी इनके बिछुड़ने का दुख समझ रहे थे. इसीलिए उन्होंने इन दोनों को एक प्राइवेट रूम में कुछ पल अकेले बिताने का मौका दिया था.