बिग बॉस के विनर बनने के बाद कई एक्टर और मॉडल को पहचान मि‍ली है, लेकिन ये ख‍िताब उनके करियर के लि‍ए अध‍िक मददगार साबित नहीं हुआ. गौहर खान से लेकर प्रिंस नरूला तक फिल्मों में अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाए. जानिए पिछले बिग बॉस विनर्स का करियर और फिलहाल वे क्या कर रहे हैं.

मनवीर गुर्जर ब‍ि‍ग बॉस 10 के विजेता बनने के बाद खबरों से गायब हो गए. वे आप पार्टी से जुड़े. उन्होंने सोशल एक्टि‍विस्ट के रूप में काम किया, लेकिन सीरियल और फिल्मों में रु‍च‍ि नहीं दिखाई. फिलहाल वे फैमिली बिजनेस पर ध्यान दे रहे हैं.

प्रिंस नरूला ब‍िग बॉस 9 के विनर रहे. उन्होंने लगातार तीन रियलिटी शो जीते, लेकिन उन्हें सिर्फ एक टीवी शो 'बढ़ो बहू' मिला.

गौतम गुलाटी बिग बॉस में आने से पहले ही चर्चित चेहरा थे. बिग बॉस का ख‍िताब जीतने के बाद उनके करियर में कोई खास बदलाव नहीं आया.

गौहर खान ने बिग बॉस 7 जीता, लेकिन इससे उनके कॅरियर को ज्यादा मदद नहीं मिल सकीं; वे पिछले दिनों फिल्म बेगम जान में नजर आईं. फिलहाल, वे क्या कर रही हैं, इसकी कोई खबर नहीं है.

बि‍ग बॉस 6 की विजेता उर्वशी ढोलकिया का टीवी एक्ट्रेस के रूप में लंबा इतिहास रहा है. फ‍िलहाल वे चंद्रकांता में रानी इरावती का किरदार निभा रही हैं.

जूही परमार बिग बॉस 5 की विजेता थीं. वे स्थापित टीवी कलाकार हैं. पिछले दिनों परदे से गायब रहीं जूही अब पॉपुलर टीवी शो शनि में नजर आ रही हैं.

बिग बॉस 4 की विजेता श्वेता तिवारी ने एक करोड़ रुपए का ईनाम जीता था. वे छोटे परदे से वे फिलहाल गायब हैं.

बिग बॉस 3 के विनर विन्दू दारा सिंह भी आख‍िरी बार 2014 में एक पंजाबी फिल्म में नजर आए थे.

बिग बॉस का दूसरा सीजन जीतने वाले आशुतोष कौश‍िक 2013 में जिला गाजियाबाद में नजर आए थे. फ‍िलहाल वे खबरों से गायब हैं.

बिग बॉस का पहला सीजन जीतने के बाद में भी राहुल रॉय के फिल्म करियर में कोई बदलाव नहीं आया. जबकि वे पॉपुलर फिल्म आश‍िकी के हीरो हैं. हाल ही में वे भाजपा से जुड़े हैं.