नई दिल्ली: भारत हॉलीवुड फिल्मों का हॉट बाजार बन चुका है. यह बात समय-समय पर सामने आती भी रहती है क्योंकि हॉलीवुड की कई फिल्मों को भारत में अमेरिका से पहले रिलीज किया जाता है. ऐसा खासकर बड़ी फिल्मों के मामले में होता है. ऐसा ही कुछ Avengers: Infinity War के मामले में भी है. फिल्म 27 अप्रैल, 2018 को भारत में रिलीज होगी. यानी अमेरिका से हफ्ते भर पहले. वैसे भी फिल्म के ट्रेलर ने ऑनलाइन धमाका कर रखा है. इसके ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर ही 23 करोड़ लोगों ने देख लिया था. जिसकी वजह से यह सबसे ज्यादा देखे जाना वाला ट्रेलर बन गया था. अब तक इसे छह करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

डिज्नी इंडिया के हेड बिक्रम दुग्गल बताते हैं, “हर फिल्म के साथ मारवल के सुपरहीरो की लोकप्रियता हर देश में तेजी के साथ बढ़ रही है. अपनी यूनिक स्टोरीटेलिंग, एक्शन एडवेंचर, मजाक और जबरदस्त कंटेंट की वजह से मारवल कॉमिक्स का भारत में बेसब्री से इंतजार रहता है. Avengers: Infinity War को लेकर प्यार और उत्साह को देखते हुए फिल्म को भारत में अमेरिका से एक हफ्ते पहले रिलीज करने का फैसला लिया गया है.”

Avengers: Infinity War में आयरन मैन, थॉर, द हल्क, कैप्टेन अमेरिका, ब्लैक विडो, हॉकआई, विजन, स्पाइडरमैन की वापसी हो गई है. मारवल स्टूडियो की ये सीरीज भारत में भी सुपरहिट है. इस बार इन सुपरहीरो का मुकाबला शक्तिशाली थानोस से है. उसका लक्ष्य इनफिनिटी स्टोन्स हासिल करके दुनिया को तबाह करने का है.

Avengers: Infinity War में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवान्स, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट योहानसन, मार्क रूफैलो, एंथनी मैकी, जेरेमी रेने, एलिजाबथ ओलसन, पॉल बेटनी, क्रिस प्रैट, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, टॉम हॉलैड, चैडविक बोसमैन, जोश ब्रोलिन, डॉन चीडल, सेबस्टियन स्टैन, ग्वायनेथ पाल्त्रो, जो सल्डाना, डेव बतिस्ता, कैरेन जिलियन, ब्रैडले कूपर और विन डीजल नजर आएंगे. फिल्म को एंथनी और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है.