हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जोली की फैन फ्लोविंग का अंदाजा उनकी ईरानी फैन 19 साल की सहर ताबर की उनकी तरह दिखने की दीवानगी को लेकर साफ हो गया. अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तरह दिखने के लिए सहर 50 सर्जरी करवाकर दुनिया को हैरान कर रही हैं. ना सिर्फ एंजलीना बल्कि उनसे अलग हो चुके उनके पति और जाने माने हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट के फैन्स का भी कुछ ऐसा ही कारनामा सामने आया है.

 

एरिजोना के रहने वाले 20 साल के जुड़वा भाईयों मैट और माइक शैलेप ने ब्रैड पिट की तरह दिखने के लिए गालों के इंप्लांट से लेकर चिन इंप्लांट और राइनोप्लास्टी जैसी कई सर्जरि‍यां करवाईं हैं. इन सर्जरि‍यों पर जुड़वां भाईंयों ने लाखों रुपये खर्च किए हैं. ये भाई  सर्जरी पर 15000 पाउंड रुपये खर्च कर चुके हैं.

 

मैट और माइक MTV अमेरिका के शो I Want A Famous Face का हिस्सा भी बने थे. डेली मेल को दिए गए एक बयान में मैट ने कहा था- ये तो कुछ भी नहीं, मुझे इससे दस गुना और ज्यादा करना होगा. इससे यकीनन मुझे और अधिक लड़कियों को पाने में मदद मिली है.'

 

इसके अलावा मैट के दूसरे भाई माइक ने अपनी सर्जरी को लेकर कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इतना खुश हो पाऊंगा जितना की अभी हूं. मुझे लगता है कि कुछ बदलावों के जरिए मैं दुनिया में टॉप पर पहुंच गया हूं.'

 

बता दें एंजलिना और ब्रैड पिट 12 साल के अपने शादी के रिश्ते को अब तोड़ने जा रहे हैं. इस जोड़ी में अनबन की खबरें तब चर्चा में आईं जब पिछले साल एंजलिना ने तलाक की अर्जी दायर की थी. ब्रैड ने एंजलिना के साथ अपने छह बच्चों को भी छोड़ दिया है, जिनमें 16 साल के मैडॉक्स, 13 साल के पैक्स, 12 साल की ज़हारा, 11 साल के शिलोह और 9 साल के जुड़वां नॉक्स और विविने हैं.

'