अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए अलग अंदाज चुना है। लुसियाना के कंटेंपरेरी आर्ट सेंटर में होने वाले शादी के जश्न के लिए उन्होंने ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ थीम चुनी। ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक विवाह की रस्म स्थानीय समय के अनुसार गुरुवार देर रात तीन बजे होगी। भारत में उस वक्त दोपहर होगी।

पार्टी को यादगार बनाने के लिए उन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पेशेवरों की मदद ली है। विशेष स्थापत्य कला के लिए पहचान रखने वाले ऐतिहासिक आर्ट सेंटर का मुख्य अहाता सुगंध वाले फूलों और क्रिस्टल से सजाया जाएगा। मेहमानों के लिए वातानुकूलित टेंट लगाए गए हैं। 

सेरेना और रेडिट के संस्थापक एलेक्स ओहानियन ने पिछले साल 29 दिसंबर को सगाई की थी। इससे पहले दोनों ने 15 महीने तक डेटिंग की पर किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी। सेरेना ने इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन के रूप में अपना 21वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था, उस वक्त वह कई सप्ताह की गर्भवती थीं। सितंबर में सेरेना ने बेटी एलेक्सिस को जन्म दिया।

हालांकि मेहमानों की सूची सार्वजनिक नहीं की गई है पर समारोह में करीब 250 नामी सितारों का जलवा होगा। इसमें मॉडल और रियलिटी टीवी की स्टार किम कार्दाशियां, पॉप स्टार बियोंसे और सियारा के अलावा रैपर जैजी जे भी चमक बिखेरेंगे। सेरेना की बड़ी बहन वीनस ने तैयारियों को अंतिम रूप देने में दिन-रात एक कर रखा है। 15 नवंबर को आर्ट सेंटर में उन्होंने अभ्यास के तौर पर पूरी डिनर पार्टी आयोजित कर डाली। इसमें उनकी दूसरी बहनों इशा और लियांड्रा प्राइस के अलावा करीबी दोस्त और एजेंट जिम ने पूरी मदद की।