बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग के लिए फेमस इरफान फिल्म 'हिंदी मीडियम' के बाद एक बार फिर 'करीब करीब सिंगल' में नजर आएं हैं। तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। जिसमें आपको एक अलग कहानी नजर आएगी। फिल्म में एक टिपिकल बॉलीवुड लव स्टोरी नहीं है, बल्कि एक अलग ही कॉन्सेप्ट पर बनाई गई है। इस फिल्म को लेकर एक्टर इरफान खान काफी एक्साइटिड लग रहे हैं। फिल्म कई मौकों पर आपको हंसाएगी, तो कई मौकों पर आपको खट्टे-मीठे अनुभवों का अहसास कराती नजर आएगी। आप खुद को स्टोरी से जुड़ा हुआ पाएंगे। 

फिल्म को लेकर इरफान ने कहा कि उन्हें साउथ की एक्ट्रेस पार्वती के साथ काम करने में बहुत मजा आया। बता दें कि पार्वती ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की है। कहानी में कई सारी लोकेशन देखने को मिलेगी। ऋषिकेश से लेकर गैंगटोक की सैर आप फिल्म में ही कर लेंगे। दरअसल, कहानी की बात करें तो फिल्म इरफान खान (योगी) और पार्वती (जयश्री) के बीच रोड ट्रिप के दौरान लव स्टोरी को दिखाया गया है। 

दोनों के बीच इंटरनेट एप के जरिए मुलाकात होती है। इसके बाद दोनों ही एक दूसरे को समझने के लिए मिलते हैं। फिल्म में इरफान काफी फ्रेंडली नेचर में नजर आ रहे हैं, वहीं जया थोड़ा रिजर्व रहना पसंद करती हैं। जया को अपने काम से बहुत प्यार है। फिल्म में दोनों की मुलाकात कॉफी पर होती है। जहां योगी हंसी-मजाक करने की कोशिश करते हैं लेकिन जया को यह सब पसंद नहीं आता। इसके बाद ऋषिकेश, बीकानेर और गैंगटोक की सैर पर साथ निकल जाते हैं। सफर के दौरान दोनों अपने पास्ट पर चर्चा करते हैं। लेकिन फिल्म में यह ससपेंस बना हुआ है कि क्या योगी और जया एक दूसरे के प्यार में पड़ेंगे या नहीं। क्या दोनों शादी करेंगे या सिंगल ही रहेंगे। बस, यही है फिल्म की कहानी।