अयोध्या-दिल्ली एक्सप्रेस में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यात्रियों को शक था कि उसने एक महिला यात्री का मोबाइल चोरी किया है। GRP की पूछताछ में सामने आया कि करीब 50 किमी तक यात्री युवक को बेरहमी से पीटते रहे। इतना ही नहीं, जब युवक पिटाई से बेसुध हो गया, तो उसे ट्रेन से बाहर फेंक दिया।फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम करा रही है। ताकि केस को मजबूत बनाया जा सके। फिलहाल मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। इस घटना का वीडियो रविवार को सामने आया है।

वीडियो करीब 20 सेकंड का है। इसको अपर बर्थ पर बैठे एक यात्री ने बनाया है। इसमें दिख रहा है कि जनरल बोगी की फर्श पर बैठे एक युवक को यात्री पीट रहे हैं। उसके मुंह पर लगातार मुक्का मार रहे हैं। युवक बचने के लिए हाथ से मुंह को ढक रहा है। छोड़ने के लिए मिन्नतें कर रहा है। लेकिन वो पीटते रहते हैं। युवक बेहोश होकर लेट जाता है, तो उसे उठाकर बाहर फेंक देते हैं। कोच में बैठा कोई भी यात्री उसे बचाने के लिए आवाज नहीं उठाता है।

अयोध्या से दिल्ली जा रही थी ट्रेन
GRP इंस्पेक्टर विनोद ने बताया कि वारदात शुक्रवार रात डेढ़ बजे की है। अयोध्या-दिल्ली एक्सप्रेस अयोध्या से दिल्ली जा रही थी। रात में शाहजहांपुर में ट्रेन रुकी। बताया गया कि एक महिला ने मोबाइल चोरी का शोर मचाया। इसमें यात्रियों ने युवक को चोरी के शक में पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपियों ने युवक के चेहरे पर भी वार किए।

जांच में यह भी सामने आया कि ट्रेन से गिरते ही युवक का सिर OHE लाइन के पिलर से टकराया और मौके पर उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना बोगी में बैठे अन्य यात्रियों ने पुलिस को दी। बरेली जंक्शन पर ट्रेन के पहुंचते ही GRP ने आरोपी नरेंद्र कुमार दुबे को गिरफ्तार कर लिया।