बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को बी-टाउन का लव बर्ड्स माना जाता है। भले ही उन्होंने इस बारे में कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं किया हो लेकिन वह लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि दोनों 2023 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों के वेडिंग लोकेशन से लेकर तारीख तक को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है।
 
सूत्रों के हवाले से सामने आई जानकारी की मानें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसलमेर पैलेस होटल में होगी। कड़ी सुरक्षा के सिद्धार्थ और कियारा की ग्रैंड वेडिंग होगी। हाल ही में दोनों मनीष मल्होत्रा के यहां भी साथ में पोज करते नजर आए थे।
 
रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी साल 2023 में छह फरवरी को शादी करने जा रही हैं। उनके हल्दी, मेहंदी, संगीत के फंक्शन चार और पांच फरवरी को होंगे। कियारा और सिद्धार्थ के रिश्ते की बात करें तो कैप्टन बत्रा के जीवन पर आधारित बायोपिक में दोनों ने साथ में काम किया था और इसी के बाद से दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाएं होने लगी। वहीं दोनों को पार्टीज से लेकर वेकेशन पर भी साथ में स्पॉट किया जाता है। फैंस भी दोनों को काफी पसंद करते हैं।