सतना : सतना शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। एक बार फिर जिला मुख्यालय पर स्थित जिला अस्पताल परिसर से चार पहिया वाहन चोरी होने का मामला सामने आया है। थाना कोतवाली पुलिस ने फरियादी विकास मिश्रा की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फरियादी ने थाना कोतवाली पुलिस को बताया कि पत्नी रीता मिश्रा की डिलीवरी कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचा हुआ था। उसने अपनी बोलेरो एमपी 19 सीए 4786 दोपहर 3:00 बजे अस्पताल परिसर में खड़ी की थी। जब शाम 7:00 बजे बाहर निकला तो उसकी गाड़ी वहां नहीं खड़ी थी। यहां-वहां ढूंढने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई।

अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही
सतना जिला अस्पताल में भर्ती मरीज इन दिनों चोरों के आतंक से काफी परेशान हैं। अस्पताल से वाहनों की लगातार हो रही चोरियों को लेकर अस्पताल प्रबंधन भी लापरवाह बना हुआ है, जिससे चोरों के हौसले बुलंद हैं। बता दें कि पिछले एक साल में यहां से कई वाहन चोरी हो चुके हैं। बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

जिले के सबसे बड़े अस्पताल में सुरक्षा गार्ड और सीसीटीवी कैमरें भी हैं। बावजूद यहां चोरी की घटनाओं पर कोई लगाम नहीं है। यहां रोजाना सैकड़ों की संख्या में मरीज आते हैं। चोरी की घटनाएं यहां आने वाले मरीजों और और उनके परिजनों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।