टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अभिनेत्री की मौत के बाद से ही हर कोई सदमे में है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि हमेशा हंसती खिलखिलाती रहने वाले तुनिशा ऐसा कदम कैसे उठा सकती है। अपनी इकलौती बेटी को खोने के बाद से ही तुनिशा की मां टूट गई हैं। वहीं, अब परिवार से मिलने के लिए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले दिवंगत अभिनेत्री के घर पहुंचे थे।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले 12 बजे के करीब तुनिशा शर्मा के घर पहुंचे थे। यहां वह उनके परिवार से मिले और निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। केंद्रीय मंत्री ने तुनिशा की मां से बात की, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। बता दें कि 20 साल की तुनिशा शर्मा ने अपने शो अली बाबा के सेट पर कोस्टार शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी। अभिनेत्री को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने तुनिशा की मां से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'हम तुनिशा की मां से मिले, उन्होंने आरोपी शीजान खान के लिए कड़ी सजा की मांग की। मैंने आश्वासन दिया कि यह किया जाएगा। मैं उपमुख्यमंत्री से मिलूंगा। उसने (शीजान) तुनिशा के साथ विश्वासघात किया और ऐसे में उसे कड़ी सजा दी जानी चाहिए, उसे फांसी दी जानी चाहिए।'

तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में उनके कोस्टार शीजान खान को हिरासत में लिया गया है। तुनिशा की मां ने शीजान पर बेटी को शादी का वादा करके धोखा देने के आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि ब्रेकअप के बाद से ही तुनिशा तनाव में थी और ऐसे में ही अभिनेत्री ने यह कदम उठाया।